सिनेजीवन: वरुण धवन ने फिटनेस के साथ की नए साल की शुरुआत और जॉन ने खरीदा 75 करोड़ का आलीशान बंगला!

जॉन अब्राहम ने मुंबई के लिंकिंग रोड, खार पर एक नया बंगला खरीदा है और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने नए साल की शुरुआत करते हुए एक फोटो शेयर की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

John Abraham ने मुंबई के खार इलाके में खरीदा आलीशान बंगला

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम शानदार अभिनेता-निर्माता होने के साथ-साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। उन्हें बिजनेस की समझ रखने वाला माना जाता है। जॉन अब्राहम इंडियन फुटबॉल लीग में एक स्पोर्ट्स टीम के भी मालिक हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जॉन अब्राहम ने खार में 75 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। यह संपत्ति लिंकिंग रोड में स्थित है। जॉन अब्राहम का कार्यालय भी एक आकर्षक बांद्रा बंगले में स्थित है और यह उनकी दूसरी खरीद है। जॉन की यह संपत्ति खार, लिंकिंग रोड पर 372 निर्मल भवन है, जो एक ग्राउंड के साथ दो मंजिल के साथ आता है। कहा जा रहा है कि अभिनेता ने 27 दिसंबर को 75 करोड़ रुपये के समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे। स्टांप ड्यूटी के तौर पर अभिनेता ने 4.25 करोड़ रुपये अतिरिक्त चुकाए गए।

उन्होंने अभी तक इस खरीदारी की खबर की पुष्टि नहीं की है। वे पहले से ही बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं। उनका घर दो फ्लैटों को एक साथ मिलाकर दो मंजिलों पर डिजाइन किया गया है। इसमें एक निजी छत भी है, जहां से अरब सागर का नजारा दिखता है। जॉन अब्राहम उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने रियल एस्टेट में भारी निवेश किया है। 2009 में उन्होंने एक पारसी परिवार रतनशास से पेटिट स्कूल के पास यूनियन पार्क में एक प्रमुख भूखंड खरीदा था।

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दिखाई अपनी वॉशबोर्ड एब्स

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज 'किलर सूप' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने वॉशबोर्ड एब्स के साथ एक फोटो शेयर की। तस्वीर में मनोज अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नया साल, नया मैं, देखो सूप का मेरी बॉडी पर असर, एकदम किलर लुक है ना?” 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में मनोज को निर्देशित करने वाले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फोटो पर टिप्पणी की, "छुपे रुस्तम''

मनोज की 'सत्या' और 'अलीगढ़' के एडिटर अपूर्व असरानी ने टिप्पणी की, "बहुत प्रभावशाली'' मनोज के पास पाइपलाइन में 'किलर सूप' है। सीरीज में कोंकणा सेनशर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे और लाल भी हैं, यह एक घरेलू शेफ, एक इंस्पेक्टर और खलनायकों की कहानी बताती है। सीरीज का निर्देशन और सह-लेखन अभिषेक चौबे ने किया है। यह 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


वरुण धवन ने फिटनेस के साथ की नए साल की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने नए साल की शुरुआत करते हुए एक फोटो शेयर की। इसमें वरुण जिम में वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 46.8 मिलियन फॉलोअर्स वाले वरुण अक्सर प्रशंसकों के लिए प्रमुख फिटनेस लक्ष्य देते हुए अपने वर्कआउट वीडियो साझा करते देखे जाते हैं। जैसे ही नया साल शुरू हुआ, वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें नारंगी रंग की टी शर्ट पहने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इयरफोन पहने 'बदलापुर' अभिनेता ने लिखा, "पहला दिन।"

उन्होंने अपना और पत्नी नताशा दलाल का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वरुण आतिशबाजी के साथ संगीत पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सफेद शर्ट पहनी हुई है। वीडियो का शीर्षक था, "अलविदा मत कहो... नमस्ते कहो 2024।" 27 दिसंबर को वरुण ने आगामी फिल्म 'वीडी 18' के केरल शेड्यूल के समापन की घोषणा की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वामिका गब्बी 'वीडी18' में वरुण के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जिसे रिपोर्ट्स के मुताबिक एटली निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।

'देवरा' का नया पोस्टर जारी, नाव पर निडरता से खड़े एनटीआर जूनियर

तेलुगू स्टार एनटीआर जूनियर, जिनकी फिल्म 'आरआरआर' वैश्विक स्तर पर धूम मचा चुकी है, अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' के लिए तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने एक्स पर सोमवार को फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया।

धमाकेदार पोस्टर में अभिनेता को शानदार लुक में दिखाया गया है। इसमें उन्हें समुद्र की लहरों के बीच एक नाव पर खड़ा दिखाया गया है। उनके पीछे अन्य नावें दिखाई दे रही हैं। निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि 'देवरा' की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी।

एनटीआर जूनियर ने एक्स पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। 8 जनवरी को 'देवरा' की झलक दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।''

'देवरा' का निर्देशन फिल्म निर्माता कोराताला शिवा ने किया है, जो 'जनथा गैराज', 'भारत अने नेनु' और 'आचार्य' के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म, जो कोराटाला शिवा और एनटीआर जूनियर के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की तेलुगु पहली फिल्म भी है। इसमें सैफ अली खान भी हैं।

'देवरा' के लिए म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और सिनेमाटोग्राफी आर. रत्नावेलु द्वारा संभाला गया है।

युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत 'देवरा' का पहला पार्ट 5 अप्रैल, 2024 को देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;