नहीं रहे दिग्गज अभिनेता समीर खाखर, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, शोक में डूबा सिनेमा जगत

टेलीविजन के जाने-माने और फिल्म एक्टर समीर खाखर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर खक्कड़ का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सिनेमाजगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक टेलीविजन के जाने-माने और फिल्म एक्टर समीर खाखर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर खक्कड़ का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है।

समीर के भाई ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। कल दोपहर जब एक्टर को सांस लेने में दिक्कत हुई, तो उन्हें बोरिवली के एमएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां वे बेहोश हो गए। बाद में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते आज सुबह 4.30 बजे एक्टर का निधन हो गया।


समीर खाखर के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो 38 सालों में विभिन्न टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। समीर सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में अपने किरदार के लिए फेमस हुए और उन्होंने मनोरंजन, सर्कस (शाहरुख खान के साथ) जैसे सीरियल्स में भी काम किया था। इसके साथ ही समीर ने ‘परिंदा’, ‘ईना मीना डीका’, ‘दिलवाले’, ‘राजा बाबू’, ‘आतंक ही आतंक’, ‘रिटर्न ऑफ ज्वैल थीफ़’, ‘अव्वल नंबर’, ‘प्यार दीवाना होता है’, ‘हम हैं कमाल के’ जैसी कई फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;