सिनेजीवन: BB 17 से विक्की जैन का सफर खत्म! और प्रेम चोपड़ा की बायोपिक कर सकता है ये सुपरस्टार

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन कथित तौर पर ग्रैंड फिनाले के इतने करीब आकर 'बिग बॉस 17' से एविक्ट हो गए हैं और हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री के शानदार कलाकार प्रेम चोपड़ा के जीवन पर एक फिल्म बननी है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

BIGG BOSS 17 से विक्की जैन का सफर खत्म!

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन कथित तौर पर ग्रैंड फिनाले के इतने करीब आकर 'बिग बॉस 17' से एविक्ट हो गए हैं। एक्स पर फैन पेज के अनुसार, विक्की को सबसे कम वोट मिले और इसलिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। द खबरी नामक बिग बॉस गॉसिप पेज ने एक्स पर लिखा: "ब्रेकिंग विक्की जैन घर से एविक्ट हो गए हैं।" चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में मंगलवार को होने वाले आखिरी नॉमिनेशन और एविक्शन टास्क को दिखाया गया है।

प्रोमो में 'बिग बॉस' कहते हैं, '100 दिन साथ में बिता दिए हमने। मैंने पहले ही दिन कहा था कि जो मेरे शो के लिए अच्छा होगा, मैं उसकी तरफ बायस्ड रहूंगा और अब जो 6 लोग थे मेरे शो के लिए अच्छे थे। और इसीलिए आप 6 लोगों के साथ अब मेरा आखिरी दांव।'' बिग बॉस आगे कहते हैं, ''अब आती है फैसले की घड़ी... 6 से 5 होने का वक्त। फाइनल नॉमिनेशन की फाइनल एविक्शन शुरू होने वाला है।'' यह सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं। 'बिग बॉस 17' जियो सिनेमा और कलर्स पर प्रसारित होता है।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी वाले लोग हैं पसंद

पुरस्कार विजेता फिल्म 'शेरशाह', 'मिशन मजनू' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' में काम करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें वर्दी वाले लोग पसंद हैं क्योंकि उनके दादा सेना से आते हैं। अभिनेता ने उस समय हलचल मचा दी जब उन्होंने रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ जुड़ने की घोषणा की। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो कबीर मलिक को लोगों ने खूब पसंद किया है।

वर्दीधारी लोगों के साथ अपने संबंध और अपने विचारों के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ''मुझे निजी तौर पर वर्दी वाले लोग पसंद हैं क्योंकि मेरे दादाजी भी सेना से हैं। यह दूसरी बार है, जब मैंने वर्दी पहनी है, मुझे यह पसंद है। मैं उस व्यक्तित्व और आचरण का आनंद ले रहा हूं।'' अपनी बहुमुखी फिल्मोग्राफी में एक और प्रसिद्ध प्रदर्शन जोड़ते हुए, सिद्धार्थ ने एक बार फिर एक उच्च मानक स्थापित किया है और अपनी आगामी रिलीज 'योद्धा' के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है, जहां अभिनेता भारतीय रक्षा सेवाओं के एक बहादुर व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे।


ऋतिक, अनिल कपूर ने पुणे एयर फोर्स स्टेशन का किया दौरा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर, जो अपनी एक्शन फिल्म 'फाइटर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में पुणे एयर फोर्स स्टेशन का दौरा किया। एक्टर ने पुणे एयर फोर्स स्टेशन पर भारतीय वायुसेना अधिकारियों को 'थैंक्यू फाइटर' लेटर दिया। 'थैंक्यू फाइटर' कैंपेन के जरिए देश भर से लेटर एकत्र करते हुए, हमारे देश के हीरोज के प्रति आभार व्यक्त करते हुए और भारतीय वायु सेना की भावना का सम्मान करते हुए, एक्टर्स ने भारत के हीरोज को लेटर दिए, क्योंकि दोनों ने एयर फोर्स बेस पर एयर वॉरियर्स के साथ ग्रैटिट्यूड मोमेंट साझा किए। 'थैंक्यू फाइटर' पहल को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें देश भर से 2,50,000 लेटर (जिन्हें हाथों से लिखा गया था) और 1.5 मिलियन ऑनलाइन लेटर जमा हुए।

लड़ाकू जेट और हेलीकॉप्टरों का उपयोग करके भारतीय वायुसेना कर्मियों की मदद से 'फाइटर' को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है। रोमांचकारी ऑपरेशनल सीन्स को तेजपुर में वायु सेना स्टेशन, डिंडीगुल, आंध्र प्रदेश में वायु सेना अकादमी और पुणे में वायु सेना स्टेशन पर फिल्माया गया है। असम की हरी-भरी घाटी में बसे वायु सेना स्टेशन तेजपुर में बड़े पैमाने पर शूटिंग हुई। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रेम चोपड़ा की बायोपिक कर सकता है ये सुपरस्टार

हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री के शानदार कलाकार प्रेम चोपड़ा के जीवन पर एक फिल्म बननी है जो कि एक बेहतरीन बायोपिक होने वाली है। इसके लिए कई एक्टरों को लेकर चर्चा नहीं हुई है क्योंकि प्रेम चोपड़ा ने खुद ही एक सुपरस्टार का नाम ले डाला है। प्रेम चोपड़ा का कहना है कि उनकी बायोपिक में कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर होने चाहिए। इस दौरान वो एक वेबसाइट से बात कर रहे थे। उन्होने कहा, "रणबीर कपूर, वह एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं। मैं 'एनिमल' में उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित हूं, वह एक महान अभिनेता हैं। वह सुपरस्टार की श्रेणी में हैं, वास्तव में वह पहले से ही वहां हैं। इसलिए प्रेम चोपड़ा का किरदार निभाने के लिए सही विकल्प हैं।"

इसके बाद उनका ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब ऐलान होगा कि वो प्रेम चोपड़ा की बायोपिक का हिस्सा बनेंगे। हालांकि इस फिल्म को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;