सिनेजीवन: कैटरीना-विकी कौशल ने शेयर की गुड न्यूज और ब्रिटिश शो लूथर की रीमेक होगी अजय देवगन की वेब सीरीज!

कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही कोरोना फ्री हो चुके हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट नेगिटिव आ चुकी हैं और अजय देवगन एक वेब शो का भी हिस्सा बनने वाले है। ये शो एक ब्रिटिश शो लूथर का रीमेक होने वाला है जिसका आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र: फिल्म इंडस्ट्री ने मुख्यमंत्री से कर्फ्यू में मांगी राहत

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में 15 दिनों का लॉकडाउन दिया गया है। इस फिल्म फिल्म, सीरियल और विज्ञापनों की शूटिंग पर भी रोक है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बार फिर भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। लिहाजा, अब मनोरंजन उद्योग की समन्वय समिति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर लॉकडाउन के दौरान प्री और पोस्ट-प्रोडक्शन के काम चालू रखने की अनुमति मांगी है। मीडिया और मनोरंजन उद्योग की समन्वय समिति, जिसमें IMPPA, IFTDA, FWICE और CINTAA जैसे फिल्म निकाय शामिल हैं, सभी ने मिलकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि 15 दिनों के कर्फ्यू के दौरान उनके सीमित स्तर पर काम करने की अनुमति दी जाए। इस पत्र में आग्रह किया गया है कि बंद वातावरण में पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को करने की अनुमति दी जानी चाहिए ताकि प्रसारण के लिए कंटेंट को एडिट किया जा सके। बता दें, इस लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ब्रिटिश शो लूथर की रीमेक होगी अजय देवगन की वेब सीरीज!

सुपरस्टार अजय देवगन इस समय कई दमदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और खबर है कि काफी जल्दी वो एक वेब शो का भी हिस्सा बनने वाले हैँ। इस वेब शो को लेकर जो खबर अब सामने आ रही है वो आपको चौकाने के लिए काफी है। पता चला है कि ये शो काफी धमाकेदार होने वाला है। इसके अलावा ये शो एक ब्रिटिश शो लूथर का रीमेक होने वाला है जिसका आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। पता चला है कि इस वेब शो का ऐलान अगले सप्ताह होने वाला है। जबसे ये खबर सामने आई है फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं और शो को लेकर इंतजार कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो सुपरस्टार पहली बार किसी शो का हिस्सा बनेंगे और ये उनके फैंस के लिए काफी शानदार मोमेंट होने वाला है। गौरतलब है कि अजय देवगन उन सितारों में से एक हैं जो कि कई तरह की फिल्मों को लेकर मशहूर हैं और अपने किरदार को काफी दमदार तरीके से निभाते है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने शेयर की गुड न्यूज

कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही कोरोना फ्री हो चुके हैं। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट नेगिटिव आ चुकी हैं। इस गुड न्यूज को शेयर करने के साथ साथ कैटरीना कैफ ने क्यूट फोटो भी शेयर की। वहीं विकी कौशल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोविड 19 रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बारे में जानकारी दी। विकी कौशल ने लिखा, आज मेरा टेस्ट नेगेटिव आ गया है। आप सभी की विशज और मैसेज के लिए बहुत शुक्रिया। मेरी प्रार्थना है सभी के लिए, सभी घर में रहे और सेफ रहें। वहीं कैटरीना कैफ ने भी इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए कुछ ऐसा ही मैसेज लिखा। बता दें कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ही डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की चपेट में आए सोनू सूद

कोरोना की दूसरी लहर तेजी से देश में अपे पैर पसार रही हैं। बाॅलीवुड के कई स्टार्स अब तक इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में मजदूरों के मसीहा बन उभरे एक्टर सोनू सूद का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर सोनू सूद की कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रियंका करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' को प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा लॉन्च किया जाएगा। दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुकाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज के साथ ऑथर बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं। कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक मनोरंजन पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा। स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है, विवाह और तलाक सहित उसके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया। यह एक आदमी के रूप में उनके बनने, टूटने और फिर से बनाने की कहानी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia