सिनेजीवन: विक्की कौशल-कटरीना ने की सगाई? एक्टर के पिता ने बताई सच्चाई और इस फिल्म से इब्राहिम लेंगे फिल्मों में एंट्री!

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी की खबरों को लेकर विक्की कौशल के पिता ने चुप्पी तोड़ दी है और फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की फिल्मों में एंट्री की खबरें सामने आई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नहीं हुई विक्की कौशल और कटरीना कैफ की सगाई, एक्टर के पिता ने बताया

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दिनों से काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि दोनों की सगाई हो गई है। दोनों की रोका सेरेमनी की खबरों को लेकर विक्की कौशल के पिता ने चुप्पी तोड़ दी है। मीडिया से बात करते हुए एक्टर विक्की कौशल के पिता बताया कि 'ये सच नहीं है'। विक्की और कटरीना की सगाई और रोका की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वहीं इससे पहलेकटरीना कैफ की टीम ने भी इस खबर को गलत बताया था। बता दें, कटरीना विक्की की रोका सेरेमनी की खबरें 18 अगस्त को सोशल मीडिया पर जोरों से फैली थीं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, 18 अगस्त को एक्ट्रेस विक्की नहीं सलमान ख़ान के साथ थीं। उन्हें इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस के लिए निकलना था, लेकिन कुछ वजहों से उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी। हालांकि अब दोनों टीम संग रूस के लिए रवाना हो चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लेफ्टिनेंट जनरल सैयद अता हसनैन ने की 'शेरशाह' की तारीफ

पिछले हफ्ते जबसे शेरशाह का प्रीमियर हुआ है तबसे दर्शकों से फ़िल्म के टीमपर प्यार और प्रशंसा की बरसात हो रही है। आज, (सेवानिवृत्त) लेफ्टिनेंट जनरल सैयद अता हसनैन, जिन्होंने कश्मीर में भारतीय सेना के 15 सेना की कमान संभाली थी, उन्होंने शेरशाह की उसके विस्तृत रिसर्च तथा ऑथेंटिक स्थानों को कैप्चर करने से लेकर सेना की नैतिकता और व्यवहार को चित्रित करने तक सबकी प्रशंसा की। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक लाइव चैट में, लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा, “फिल्म में कश्मीर घाटी के जो दृश्य दिखाए गए हैं, वे बहुत प्रामाणिक हैं। मैंने अपना आधा जीवन वहां बिताया है, लेकिन मैंने कभी भी इस तरह के प्रामाणिक दृश्यों को कैप्चर होते नहीं देखा । फिल्म में सेना के अधिकारियों द्वारा अपने स्रोतों का खुलासा नहीं करने जैसी साधारण चीजें भी सामने आई हैं। उन्होंने आगे कहा, “कुछ दृश्य जो एक सैनिक के मानवीय पहलू को दिखाते हैं, उसे अच्छी तरह से कैमरा में कैद किया गया है"। मुझे उम्मीद है कि शेरशाह भविष्य में अन्य बॉलीवुड फिल्मों के लिए 'सबसे बेहतरीन शोध की गई सेना की फिल्म’ ऐसे अपना बेंचमार्क स्थापित करेगी। सिद्धार्थ के अभिनय की सराहना करते हुए, उन्होंने अभिनेता से कहा कि, 'मैं वास्तव में एक आर्मी ऑफिसर की यथार्थ भूमिका निभाने के लिए आपकी तारीफ करना चाहता हूं। मैंने पिछले कुछ वर्षों में सेना पर आधारित कई फिल्में देखी हैं, लेकिन कोई भी मुझे इतनी सही नहीं लगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करण जौहर की इस फिल्म से सैफ के बेटे इब्राहिम लेंगे फिल्मों में एंट्री!

करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फ्लोर पर आ चुकी है। निर्माता- निर्देशक से फिल्म से एक वीडियो रिलीज करते हुए इसकी जानकारी दी है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। जिनके किरदारों की झलक वीडियो में देखने मिली है। इन दोनों के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। बता दें, इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। बतौर हीरो नहीं, बल्कि इब्राहिम असिस्टेंट डाइरेक्टर के तौर पर फिल्म से जुड़ने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो फिलहाल इब्राहिम को बतौर हीरो डेब्यू कराने की कोई प्लानिंग नहीं है। वह फिल्म से सिर्फ इसीलिए जुड़ना चाह रहे हैं क्योंकि फिल्ममेकिंग सीखना चाहते हैं। इब्राहिम अभी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं और फिलहाल यह फाइनल नहीं है कि वह अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहते हैं या कैमरे के पीछे ही रहना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर स्थगित 'मैप ऑफ द सोल' वल्र्ड टूर को किया रद्द

के-पॉप सुपर बैंड बीटीएस ने आधिकारिक तौर पर अपना 'मैप ऑफ द सोल' वल्र्ड टूर रद्द कर दिया है, जिसे अप्रैल 2020 से स्थगित किया जा रहा है। एनएमई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा उनके लेबल बिग हिट म्यूजिक ने कोरियाई वेब प्लेटफॉर्म वीवर्स पर एक पोस्ट के माध्यम से की। एक बयान के मुताबिक, "हमारी कंपनी ने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर की तैयारी फिर से शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत की है, यह जानते हुए कि सभी प्रशंसक दौरे के लिए बेसब्री और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।" "हालांकि, हमारे नियंत्रण से परे बदलती परिस्थितियों के कारण, पहले की योजना के अनुसार उसी पैमाने और समय पर प्रदर्शन को फिर से शुरू करना मुश्किल हो गया है। इसलिए हमें सोल टूर के बीटीएस मैप को रद्द करने की घोषणा करनी चाहिए।" "उन सभी प्रशंसकों के लिए हमारी ईमानदारी से माफी, जिन्होंने बीटीएस मैप ऑफ द सोल टूर के फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा की है। हम एक व्यवहार्य शेड्यूल और प्रदर्शन प्रारूप तैयार करने पर काम कर रहे हैं, जो आपकी अपेक्षाओं को पूरा कर सकता है और हम जल्द से जल्द अपडेट नोटिस प्रदान करेंगे।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia