सिनेजीवन: धर्मा प्रोडक्शन ने नई फिल्म का किया ऐलान और बादशाह पर लगे गंभीर आरोप, चार्जशीट हुई फाइल

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने एक फिल्म का ऐलान किया है जिसका टाइटल 'गोविंदा नाम मेरा' है और बादशाह के गानों को लेकर आरोप लगे हैं कि वो पैसे देकर अपने गाने के व्यूज बढ़वाते हैं और इस मामले पर अब 446 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने नई फिल्म का किया ऐलान, 'गोविंद नाम मेरा' है नाम

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने एक फिल्म का ऐलान किया है जिसका टाइटल 'गोविंदा नाम मेरा' है। इस फिल्म में लीड रोल में विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैँ। इन तीनों के फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और उनको काफी पसंद किया जा रहा है। धर्मा प्रोडक्शन ने इसका ऐलान करते हुए ये पोस्टर साझा किए हैँ। कैप्शन में लिखा है कि.. ''एक मनोरंजक साल की चाबी यहां पर है। ये है गोविंदा वाघमारे। पेश करते हैं गोविंदा नाम मेरा, जहां पर होगा अनलिमिटेड लाफ्टर। कंफ्यूजन और मजा होगा, 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में।'' उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विकी कौशल इसमें शानदार लग रहे हैं। इसके अलावा भूमि पेडनेकर हैं जो कि विकी कौशल की पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं। उनके पोस्टर पर लिखा है, 'गोविंद की हॉटी वाइफ।' इसके अलावा कियारा आडवाणी विकी कौशल की गर्लफ्रेंड के रोल में होंगी। उनके पोस्टर पर लिखा हुआ है.. 'गोविंदा की नॉटी गर्लफ्रेंड।' विकी कौशल ने इसके पहले ऐसा किरदार नहीं किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान की अंतिम से चिंगारी गाना रिलीज

सलमान खान और आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ इन दिनों चर्चा में बनी है। अब अंतिम फिल्म से सलमान खान की नजदीकी वलूचा डिसूजा का आइटम नंबर रिलीज हो चुका है। इस गाने का नाम है चिंगारी। सलमान खान ने खुद चिंगारी गाने के बारे में जानकारी दी और गाना भी शेयर किया। चिंगारी गाना एक लावणी सॉन्ग है जिसमें वलूचा डिसूजा का नया अंदाज देखने को मिला है। चिंगारी गाने में वलूचा का लावणी डांस और नखरे देखने को मिलते हैं। वह नए अंदाज में नजर आई हैं। जहां फैंस को उनका ये खास अंदाज काफी पसंद आया है। चिंगारी गाने को मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है। तो वहीं कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है। गाने के बोल वैभव जोशी ने लिखे हैं और हितेश मोडक ने म्यूजिक दिया है। चिंगारी से पहले अंतिम से रोमांटिक गाना 'होने लगा' रिलीज हो चुका है। इस गाने में महिमा मकवाना और आयुष की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बादशाह पर लगा पैसे देकर 'पागल' गाने के व्यूज बढ़वाने का आरोप

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह ने बहुत सारे हिट गाने दिए हैं। बादशाह के गानों को लेकर कई बार आरोप भी लगाए हैं। सिंगर पर आरोप लगाया गया था कि वो पैसे देकर अपने गाने के व्यूज बढ़वाते हैं और इस मामले पर अब 446 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई हैं। जिसमें बताया गया है कि बादशाह ने 74 लाख रुपये देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदे हैं। यह चार्जशीट बादशाह के गाने 'पागल' को लेकर फाइल की गई है। ये गाना 11 जुलाई 2019 को रिलीज हुआ था। गाने के रिलीज होने के अगले 24 घंटे में ही गाने को 75 मिलियन यानी 07 करोड़ 50 लाख बार यूट्यूब पर देखा गया था। जिस वजह से 'पागल' 24 घंटे के अंदर दुनिया में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन गया। इसके बाद बादशाह पर आरोप लगा कि उन्होंने अपने गाने 'पागल' के लिए व्यूज खरीदे हैं। बादशाह ने 74 लाख रुपये देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदे हैं। अब इस मामले में 446 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वेंकटेश दग्गुबाती-स्टारर 'दृश्यम 2' का प्रीमियर 25 नवंबर को होगा

अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती की तेलुगु क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' 25 नवंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को फिल्म के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की, जो मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' का आधिकारिक रीमेक है। इस रिलीज की घोषणा के साथ, 'दृश्यम 2' के निर्माताओं ने एक ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर की शुरूआत शहर के लोगों द्वारा 'राम बाबू' से जुड़े आपराधिक मामले की कार्यवाही पर सवाल उठाने के साथ होती है। पुलिस को यह चर्चा करते हुए देखा जाता है कि कैसे एक हत्या का मामला उन्हें बिना किसी सबूत के छह साल से सता रहा है। ट्रेलर में अगले कुछ दृश्यों में निर्माताओं ने कुछ शक्तिशाली दृश्यों को संकलित किया है। बहुप्रचारित 'दृश्यम' की अगली कड़ी होने के नाते, फिल्म में वेंकटेश हैं, जो मलयालम मूल से मोहन लाल की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अभिनेत्री मीना ने वेंकटेश की पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि कृतिका, एस्थर अनिल, संपत राज और पूर्णा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित, 'दृश्यम 2' का निर्माण सुरेश बाबू, राजकुमार सेतुपति और सुरेश प्रोडक्शंस के एंटनी पेरुं बवूर, राजकुमार थिएटर और मैक्स मूवीज द्वारा किया गया है। बहुत सारी अस्पष्टता के बाद, निर्माताओं ने इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की घोषणा की, जिसे नाटकीय रूप से रिलीज किया जाना था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia