सिनेजीवन: विक्की कौशल बोले- 'सरदार उधम' का हर शॉट इरफान खान के लिए श्रद्धांजलि और अब आयुष्मान खुराना करेंगे एक्शन

निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अपनी नई फिल्म 'सरदार उधम' का प्रचार करने के लिए सेट पर आई, जिसमें विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी इरफान खान को चुना गया था।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विक्की कौशल: 'सरदार उधम' का हर शॉट, हर टेक इरफान खान के लिए श्रद्धांजलि

अभिनेता विक्की कौशल निर्देशक शूजीत सरकार के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अपनी नई फिल्म 'सरदार उधम' का प्रचार करने के लिए सेट पर आई, जिसमें विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी इरफान खान को चुना गया था। शो में अभिनेता ने खुद को दिवंगत अभिनेता इरफान खान का प्रशंसक बताया।

मेहमानों के साथ बातचीत में, अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात की कि कैसे नायक को एक कठिन भूमिका निभानी है और इसके शीर्ष पर इरफान खान को पहली बार भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। विक्की कौशल ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता से बहुत प्यार करते थे।

उन्होंने कहा, "मैम वास्तव में, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि वह दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।"

'सरदार उधम' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन जॉनर फिल्म का ऐलान

टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस ने अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'एक्शन हीरो' के लिए बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुना है। एक्शन जॉनर में यह आयुष्मान की पहली फ़िल्म होगी।

फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्माता भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के प्रमुख ने कहा कि, "आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं। यह टी-सीरीज़ और आयुष्मान के बीच चौथा सहयोग भी है, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे और भी खास बनाता है


अक्षय कुमार और रकुल प्रीत ने पूरी की अगली फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने अपनी अगली फिल्म 'प्रोडक्शन 41' की शूटिंग पूरी कर ली है। दोनों सितारों ने फिल्म की पूरी टीम के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही सभी का शुक्रिया अदा किया है। जैकी भगनानी के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। अगस्त से शुरु हुई इस फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में हुई है।

अक्षय कुमार ने पूरी टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "विश्वास नहीं हो रहा है कि Production41 की शूटिंग पूरी हो गई! सबसे प्यारी टीम के साथ एक यादगार सफर को शूट करने और पूरा करने के लिए आभारी हूं। आप सभी के प्यार, मुस्कान और मस्ती के लिए धन्यवाद!"

रेमो डिसूजा ने 'डांस प्लस 6' के पुश अप चैलेंज में राघव जुयाल को हराया


कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और होस्ट राघव जुयाल ने एक मजेदार वर्कआउट चैलेंज किया, जहां राघव ने 'डांस प्लस 6' पर रेमो के साथ अपने अनोखे और मजाकिया अंदाज से शक्ति मोहन को लुभाने की कोशिश की। शक्ति को प्रभावित करने के अपने निरंतर प्रयासों के लिए राघव को चिढ़ाते हुए, रेमो ने एक चुनौती शुरू करते हुए कहा, "राघव, मैंने आपको कुछ सालों तक शक्ति को लुभाने की कोशिश करते देखा है। इससे कुछ भी नहीं निकला और इससे मुझे दुख होता है क्योंकि मैं आपको अपना मानता हूं। फिर मैंने सोचा कि शक्ति आपके बारे में क्यों सोचे,या विचार क्यों करे। इसलिए मैंने फैसला किया है कि यह आपको और अधिक आकर्षक बनाने का समय है, यहां हर कोई फिट है और सिक्स पैक एब्स हैं अब तुम्हारी बारी है!"

कॉल-आउट के बारे में हंसते हुए, राघव ने रेमो से कहा, "सलमान, पुनीत, प्रतियोगी और आप मुझको छोड़कर सभी के पास एब्स हैं। यह मुझे अद्वितीय बनाता है, मैं बाहर खड़ा हूं!"

राघव के मजाक को खारिज करते हुए, रेमो ने एक कसरत चुनौती शुरू की और कहा, "मैं चाहता हूं कि आप मेरे साथ कुछ पुश अप करें ताकि मैं आपको सिखा सकूं कि यह कैसे किया जाता है।"

राघव ने इस चुनौती को स्वीकार किया और प्रफुल्लित करने वाले मूव्स किए। जबकि रेमो के प्रभावशाली पुश अप कौशल ने एक बेहतरीन स्टार हिट पल बनाया। रेमो द्वारा पुश अप्स में राघव की पिटाई के साथ चुनौती समाप्त हुई और शक्ति और राघव के बीच साझा एक मधुर पल देखने को मिला, क्योंकि उसने फिर से उसकी ओर एक चुलबुला इशारा किया। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'डांस प्लस सीजन 6' स्ट्रीम कर रहा है।


रोहित बोस रॉय, ऐंद्रिता रे ने 'सनक - एक जुनून' में अपने किरदारों के बारे में साझा किया

अभिनेता रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे ने अपने अगले प्रोजेक्ट, हिंदी एक्शन थ्रिलर 'सनक - एक जुनून' को लेकर अपने उत्साह को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। ऐंद्रिता को मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और रोहित एक लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन और फिल्म अभिनेता हैं। रोहित बोस रॉय ने कहा, "वकील। अति महत्वाकांक्षी! बहुत बड़े सपनों के साथ एक छोटे से शहर का एक आदमी! वास्तव में कुछ अद्भुत आपके सफर में है और यह कलाकारों और मेरे शानदार निर्देशक एट द रेट कृष्णवभट्ट के समर्थन के बिना संभव नहीं होता। एट द रेट एमएक्सप्लेयर पर जल्द ही आने वाले हैशटैग सनक एक जुनून में मुझे अपना अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए देखें!"

ऐंद्रिता रे ने कहा, "माइक्रोबायोलॉजिस्ट। ब्यूटी विद ब्रेन। इस किरदार को निभाना एक कठिन काम था। लेकिन कलाकार इतने सहायक रहे, एट द रेट कृष्णवभट्ट के साथ काम करना आसान रहा और मैं वास्तव में आप लोगों से मिलने का इंतजार कर रही हूं। हैशटैग सनक एक जुनून में चरित्र, बहुत जल्द एट द रेट एमएक्सप्लेयर पर दिखाई देंगे!"

'सनक - एक जुनून' कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट और विक्रम भट्ट द्वारा प्रस्तुत की गई है। इसमें मुख्य भूमिका में रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे हैं। यह कहानी एक छोटे शहर के महत्वाकांक्षी जोड़े की है जो अकथनीय कृत्यों के एक दुष्चक्र में फंस जाता है।

'सनक - एक जुनून' एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia