सिनेजीवन: 'सरदाम उधम सिंह' से विकी कौशल का नया लुक आया सामने और अब आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन

विक्की कौशल ने अपनी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी सरदार उधम से एक ऐसा लुक पोस्ट किया है जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल है और ड्रग्स केस में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिल रहा है। ऋतिक रोशन भी आर्यन के साथ आ गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'सरदाम उधम सिंह' से विकी कौशल का नया लुक आया सामने

विक्की कौशल ने अपनी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी सरदार उधम से एक ऐसा लुक पोस्ट किया है जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल है। क्या आप जानते हैं कि सरदार उधम के कई उपनाम थे और उन्होंने अपने मिशन के दौरान अलग-अलग पहचान बनाई थी? यह लुक 1931 के समय से है, जब उधम सिंह प्रतिबंधित कागजात "ग़दर-ए-गंज" ("विद्रोह की आवाज") रखने के लिए जेल में थे। उन्हें रिहा कर दिया गया था लेकिन लगातार निगरानी में थे। जल्द ही, वह यूरोप भाग गए और कभी भारत नहीं लौटे। और अब, सभी के निगाहें फिल्म से विक्की के अन्य लुक्स पर टिकी है। विकी कौशल ने जब भी किसी फिल्म में किरदार किया है उनकी काफी तारीफें की गईं हैं। इस लुक को लेकर भी लोगों का कहना है कि वो काफी बड़ा धमाका करने के लिए आ रहे हैँ। वर्कफ्रंट पर विकी कौशल इसके अलावा मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक को लेकर भी काफी सुर्खियों में चल रहे हैं और काफी समय से फिल्म को लेकर चर्चा है।

प्रभास ने अपनी 25वीं फिल्म 'स्पिरिट' के लिए भूषण कुमार और संदीप रेड्डी के साथ मिलाया हाथ

भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार, प्रभास ने अपनी 25वीं फिल्म साइन की है, जो कि टी-सीरीज़ के भूषण कुमार के साथ उनकी चौथी फिल्म है। इसके ब्लॉकबस्टर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा हैं और टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। प्रभास, भूषण और संदीप की शक्तिशाली तिकड़ी, अब अपनी अगली फिल्म 'स्पिरिट' के लिए एक साथ आ रही है। फिल्म के बारे में पूरी जानकारी वर्तमान में सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह कई क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं: हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, जापानी, चीनी और कोरियाई के साथ दुनिया भर में रिलीज होगी। प्रभास कहते हैं, "यह मेरी 25वीं फिल्म है और इसे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका और कोई हो ही नहीं सकता। इसकी कहानी बहुत ही दिलचस्प है और यह मेरे फैंस के लिए एक विशेष फिल्म होगी। भूषण कुमार के साथ काम करना हमेशा ही सुकून देने वाला रहा है और वे हमारे सबसे अच्छे प्रोड्यूसर्स में से एक हैं, जिनके साथ मेरा अच्छा तालमेल है। संदीप सभी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं और अब 'स्पिरिट' के साथ मुझे प्रतिभा के होनहारों के साथ जुड़ने का मौका मिला है। यह एक अद्भुत कहानी है और मैं 'स्पिरिट' पर काम शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मेरे फैंस बहुत लंबे समय से मुझे इस अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋतिक रोशन ने लिखा आर्यन खान के लिए खास पोस्ट

ड्रग्स केस में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिल रहा है। ऋतिक रोशन भी आर्यन के साथ आ गए हैं। उन्होंने किंग खान के बेटे के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है। ऋतिक रोशन ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक... गलतियां, गिरना, जीत, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है। लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो।''

एक्टर ने आगे लिखा- ''मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे... मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा। बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं। और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है। लव यू मैन।''

राजकुमार, कृति स्टारर 'हम दो हमारे दो' 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

अभिनेता राजकुमार राव और कृति सैनन की 'हम दो हमारे दो' 29 अक्टूबर को डिजिटल रूप से रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "हमारा हीरो, उसका प्यार और उसके अडोप्टिड मां-बाप, मनाएंगे दिवाली आपके साथ। 'हम दो हमारे दो' 29 अक्टूबर को डिजनी हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।" यह दूसरी बार होगा जब राजकुमार और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों इससे पहले 'बरेली की बर्फी' में काम कर चुके हैं। दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, 'हम दो हमारे दो' में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित है, और मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जस्टिन बीबर ने 3 नए ट्रैक के साथ 'जस्टिस' के 'पूर्ण संस्करण' की घोषणा की

बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन बीबर इस हफ्ते एक और नई रिलीज के साथ प्रशंसकों को खुश करने वाले हैं। बुधवार को गायक ने ट्विटर और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रशंसकों को बताया कि उनके सबसे हालिया एल्बम 'जस्टिस' के तीन नए ट्रैक शुक्रवार को रिलीज होंगे। बीबर ने अपनी घोषणा के लिए सरल तरीका अपनाया और 'जस्टिस' का एक श्वेत-श्याम कवर पोस्ट किया, जिसे उन्होंने एल्बम के 'पूर्ण संस्करण' के रूप में संदर्भित किया हैं। 27 वर्षीय सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 3 गाने शुक्रवार को रिलीज होने वाले है, जिसमें 'रेड आई', 'एंजल्स स्पीक', 'हैली' शामिल है। 'हैली' और 'एंजेल्स स्पीक' 'जस्टिस' के जापानी संस्करण में दिखाई दिए थे, जबकि 'रेड आई' को उनके यूरोपीय वेबस्टोर वैकल्पिक कवर सीडी पर एक बोनस ट्रैक के रूप में शामिल किया गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia