सिनेजीवन: विकी कौशल स्टारर सैम मानेकशॉ बायोपिक के टाइटल का ऐलान और टीवी एक्टर के घर NCB का छापा

'सैम बहादुर फिल्म में विक्की महान सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते दिख जाएंगे। मेकर्स की तरफ से फिल्म का टाइटल जारी किया गया है और ड्रग्स केस में एजाज खान से मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर एनसीबी ने छापा मारा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में मुख्य भूमिका में दिखेंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में सैम मानेकशॉ का रोल प्ले करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा तो लंबे टाइम से हो रही है, लेकिन ज्यादा जानकारी कभी सामने नहीं आई। अब इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट पर मुहर लगाते हुए मेकर्स की तरफ से इस खास फिल्म का टाइटल रिलीज कर दिया गया है। बताया गया है कि विक्की कौशल की इस फिल्म का नाम 'सैम बहादुर' होने वाला है। इस फिल्म में विक्की महान सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते दिख जाएंगे. उनके जन्मदिवस के मौके पर ही मेकर्स की तरफ से फिल्म का टाइटल जारी किया गया है, ऐसे में इसे वैसे भी काफी सुर्खियां मिलती दिख रही हैं।

राहुल देव नई सीरीज में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे

अभिनेता राहुल देव अतुल सत्य कौशिक के प्ले 'बल्लीगंज 1990' पर आधारित सीरीज 'रात बाकी है' में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का सेट राजस्थान में बनाया गया है। राहुल ने कहा, "मेरे किरदार का नाम अहलावत है। वह कहानी के आरंभ में नियंत्रित रहता है और फिल्म की प्रगति के साथ ही उसका व्यवहार बदलने लगता है। वह एक पारंपरिक पृष्ठभूमि का है और थोड़ा बहुत न्यू-एज माइंडसेट से भी काम करता है। वह शिक्षित है, लेकिन हरियानवी बोली उसमें रची-बसी है। खासकर जब वह गुस्से में होता है, तब वह इसका इस्तेमाल करता है। इस कैरेक्टर की अपनी एक जर्नी है।" सीरीज की कहानी एक पात्र वाणी कपूर की हत्या से शुरू होती है और अहलावत मुख्य जांचकर्ता के रूप में मामले को सुलझाने के लिए आगे बढ़ता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

एजाज खान से पूछताछ के बाद टीवी एक्टर के घर NCB का छापा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए। हाल ही में एजाज खान से मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर एनसीबी ने छापा मारा। ये एक्टर मुंबई के लोखंडवाला इलाके में रहता है। एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। फिलहाल इस टीवी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि छापामारी करने पहुंची एनसीबी की भनक लगने से कुछ मिनट पहले ही एक्टर अपने घर से फरार हो गया। एक्टर के साथ उस घर मे एक विदेशी महिला भी रहती थी वो भी फरार है। NCB दोनो एक्टर और विदेशी महिला की तलाश कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

परिणीति चोपड़ा बोली- मैं चाहती हूं कि लोग मेरा काम देखकर हैरान रह जाएं

परिणीति चोपड़ा की तीन बैक-टू-बैक फ़िल्मों, यानी 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'साइना' में उनके वर्सेटाइल परफॉर्मेंस को अच्छे रिव्यू मिले हैं, और लोग उनके काम की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। परी ने खुलासा किया कि, आने वाले दिनों में वह ऐसी चुनिंदा फ़िल्मों में काम करने वाली हैं जिनमें उनका परफॉर्मेंस देखकर लोग चौंक जाएंगे, क्योंकि इन फ़िल्मों के जरिए उन्हें दर्शकों को अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिलेगा। परी कहती हैं, "फिलहाल मैं बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही हूं, क्योंकि TGOTT, SAPF और साइना को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। मुझे लगता है कि वर्सेटाइल रोल्स निभाने का मेरा फैसला ऑडियंस और क्रिटिक्स को काफी पसंद आया, जिससे एक कलाकार के तौर पर मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने में मदद मिली।

स्वरा भास्कर ने साड़ी पहनकर किया सेंशुअस बोल्ड डांस

स्वरा भास्कर ने इस बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक ऐसा डांस वीडियो शेयर किया है, जिसकी तारीफ भी हो रही है और साथ ही वह इसके लिए ट्रोल भी हो रही हैं। बॅालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर दफा अपने बयानों या फिर पोस्ट के कारण चर्चा में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। स्वरा भास्कर ने तांरीफा सांग पर ऐसा डांस किया है कि उनका ये वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। आपको बता दें कि पहली बार स्वरा ने इस तरह का अपना सेंशुअस डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर से आप भी अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। स्वरा भास्कर के इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। जहां पर स्वरा भास्कर ने लिखा है कि ये हम है, ये हमारी साड़ी है, और यहां हमारी आफ्टर पार्टी हो रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय