सिनेजीवन: कोरोना संकट में ये काम करने के बाद विद्या बालन ने ली राहत की सांस और करण जौहर ने गलती पर मांगी माफी

विद्या बालन ने कहा कि मैं आज सुबह अच्छी खबर के साथ जगी हूं। हम 2500 पीपीई किट तक पहुंच चुके हैं और कुछ ही घंटों में 16 लाख से अधिक रुपये एकत्र कर लिए हैं। आप में से प्रत्येक ने जो दान किया है और इसे संभव बनाया है, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

खुशी है कि हमने 2500 पीपीई किट्स एकत्र किए : विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इस बात से काफी खुश हैं कि उन्होंने डॉक्टरों के लिए 2,500 से अधिक पीपीई किट और 16 लाख रुपये जुटा लिए हैं। विद्या ने सेलेब्रिटी शाउट-आउट प्लेटफॉर्म ट्रिंग के साथ, ²श्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा और फोटोग्राफर सह फिल्म निर्माता अतुल कास्बेकर के साथ भी इस नेक काम के लिए सहयोग किया है।

उन्होंने रविवार दोपहर को यह खुशखबरी इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा की। एक वीडियो में उन्होंने कहा, "मैं आज सुबह अच्छी खबर के साथ जगी हूं। हम 2500 पीपीई किट तक पहुंच चुके हैं और कुछ ही घंटों में 16 लाख से अधिक रुपये एकत्र कर लिए हैं। आप में से प्रत्येक ने जो दान किया है और इसे संभव बनाया है, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी को ढेर सारा आशीर्वाद। यह वास्तव में भारत की एकता और भावना है।"

वीडियो के साथ विद्या ने लिखा, "दुनिया भर से मिले सहयोग, आपके दान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं यह खबर साझा कर खुश हूं कि हमने कुछ ही घंटों में 2500 किट, 16 लाख रुपये से अधिक एकत्र कर लिए हैं। मदद के लिए आभार का एक भार। हमारे शुरुआती लक्ष्य को दोगुना करने के लिए आपकी मदद के लिए शुक्रिया।"

करण जौहर ने 'असंवेदनशील' पोस्ट्स के लिए माफी मांगी

फिल्मकार करण जौहर ने कोरोना संकट के बीच अपने असंवेदनशील पोस्ट को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमे में यह तंज किया गया था कि बड़ी हस्तियां जहां ऐसे समय में मौज-मस्ती कर रही हैं, इंजॉय कर रही हैं, वहीं आम लोग परेशान है। करण ने ट्विटर पर 'थैंक यू सेलिब्रिटिज' शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिखाया गया है कि सेलिब्रिटिज जैसे एलन डिजेनर्स, सैम आर्मिटेज और अमांडा केलर आदि अपने आलीशान घरों में रहते हुए क्वारंटीन की छुट्टियों की तरह मना रहे हैं, इंजॉय कर रहे हैं, जबकि आम लोगों को महामारी के दौरान संघर्ष करना पड़ रहा है।

करण ने वीडियो के साथ लिखा, "इससे मुझे तकलीफ पहुंची है और मैंने महसूस किया है कि मेरे कई पोस्ट असंवेनशील हो सकते हैं। मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं और कहना चाहूंगा कि ऐसा किसी मंशा के साथ नहीं किया लेकिन मुझमें दूरदर्शिता की कमी हो सकती है..मुझे इसका दुख है।"

बॉलीवुड फिल्मकार कोरोना संकट के बीच लगातार अपने प्रशसकों के लिए अपने बच्चों यश और रूही के वीडियो पोस्ट करते रहे हैं। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स करण के पोस्ट के समर्थन में आगे आए।

एक शख्स ने लिखा, "इस मुश्किल समय में आपके बच्चे एंजेल हैं, मैं और मेरी बेटी यश और रूही के वीडियोज का इंतजार कर रहे हैं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप माफी क्यों मांग रहे हैं। आपके वीडियो बच्चों के साथ मासूमियत भरे हैं और हम जैसे लोगों को खुशी देते हैं और मैं शिकागो में एक स्वास्थ्यकर्मी हूं जो यह कह रहा है। आप शो ऑफ करने वाले सेलिब्रिटिज में से नहीं हैं, तो माफी नहीं मांगे । पोस्ट करते रहिए और खुशियां साझा करते रहिए।"

वहीं, एक यूजर ने करण के संवेदनशील रुख की सराहना करते हुए लिखा, "सॉरी बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। मुझे नहीं पता कि आप किस चीज के लिए माफी मांग रहे हैं लेकनि आपके संवेदनशील पक्ष के बारे में जानकर अच्छा लगा। "

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;