सिनेजीवन: विद्युत जामवाल स्टारर फ़िल्म 'सनक' का ट्रेलर रिलीज़ और श्री सैनी ने जीता मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का ताज

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है और पहली बार भारतीय अमेरिकी श्री सैनी ने मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 की ट्रॉफी और ताज जीता।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विद्युत जामवाल स्टारर फ़िल्म 'सनक' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है। इसके साथ निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज को एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल बदलने की उम्मीद है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी अटैक के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है। फिल्म डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। अगर काउंटडाउन एक्शन स्टंट की बात करे तो, दर्शक तीन गुना रोमांच की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि होस्टेज ड्रामा का यह ट्रेलर निश्चित रूप से आपको उत्साहित कर देगा। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं। ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है! यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा की पहली हिंदी फिल्म है और विद्युत के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म में एक हाईलाइट की तरह है। एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, 'सनक' का ट्रेलर दोनों के बीच की प्रेम कहानी को भी छूता है, जो कहानी का अभिन्न अंग है।

श्री सैनी ने जीता मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का ताज, रचा इतिहास

मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का ऐलान हो चुका है। जिसमें पहली बार भारतीय अमेरिकी ने इस ताज को अपने नाम किया है। श्री सैनी ने मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 की ट्रॉफी और ताज जीता। वह पहली भारतीय-अमेरिकी हैं जिन्होंने इस मुकाम को हासिल किया। हाल में ही ये प्रतियोगिता अमेरिका के लॉस एंजिल्स में आयोजित हुई जहां कई सुंदरियों को मात देते हुए श्री सैनी ने ये ताज अपने नाम किया। श्री सैनी को मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का ताज साल 2017 की मिस वर्ल्ड डायना हेडन और मिस वर्ल्ड कनाडा तान्या मेमे द्वारा पहनाया गया। श्री सैनी ने इस खुशनुमे पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। श्री सैनी वाशिंगटन में रहती हैं और सोशल वर्क से लेकर मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। श्री सैनी ने अपने स्ट्रगल को लेकर बताती हैं कि एक बार एक एक्सीडेंट में उनके चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन श्री सैनी ने इन सबको अपनी परेशानी नहीं बल्कि ताकत बनाया और जीत के कई मुकाम अब तक वह हासिल कर चुकी हैं।

यामी गौतम को हुई है ये लाइलाज बीमारी

अभिनेत्री यामी गौतम इस वक्त एक लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं और उन्होने इस खुद ही इस बात का खुलासा किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में एक नोट लिखा था और उसमें कहा था कि.. वह keratosis pilaris से जूझ रही हैं, जो कि किशोरावस्था से ही एक लाइलाज त्वचा की बीमारी है। इसके बाद से फैंस उनकी तारीफ इसलिए कर रहे हैं कि उन्होने ये इस बात सार्वजनिक कर दी है। अभिनेत्री की उम्र इस वक्त 32 साल है। यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें हाल ही में साझा की थीं। इसी को लेकर यामी ने लिखा कि.. "मैंने हाल ही में कुछ तस्वीरें शूट करवाईं थीं, इसके बाद वो पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए गईं थीं जिससे एडिट किया जा सके और मेरी त्वचा की स्थिति को छुपाया जा सके। इस बीमारी का नाम केराटोसिस-पिलारिस है। मैंने सोचा, 'अरे यामी, आप इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती हैं।" यामी गौतम का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

उत्तराखंड में अपने पहले प्रोडक्शन की शूटिंग करेंगी ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को पहाड़ों में सीरीज "कैंडी' की शूटिंग इतनी पसंद आई कि वह उत्तराखंड में अपनी पहली फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की शूटिंग करने की योजना बना रही हैं। शुचि तलाटी द्वारा निर्देशित और पुशिंग बटन स्टूडियो के बैनर के माध्यम से निर्मित, कहानी उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन में एक हिमालयी बोडिर्ंग स्कूल में स्थापित है। ऋचा ने कहा, "मुझे 'कैंडी' की शूटिंग करना पसंद था और न केवल इसलिए कि यह एक मनोरंजक कहानी है बल्कि उस स्थान के कारण जहां हम शूटिंग कर रहे थे। यह इतना शांतिपूर्ण और शांत था कि मुझे शहर की तुलना में ध्यान केंद्रित करना आसान लगा।" फिल्म की कहानी एक 16 साल की लड़की की उम्र और उसकी मां के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

तापसी पन्नू : 'रश्मि रॉकेट' फिल्म की आत्मा है गाना 'जिद्द'

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का गाना 'जिद्द' उनके किरदार रश्मि की आत्मा है। 'जिद्द' को निकिता गांधी ने गाया है, जिसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और कौसर मुनीर ने लिखा है। यह गीत रश्मि की भावना को प्रदर्शित करता है जो अपने सम्मान, और अपनी पहचान की रक्षा के लिए सभी अन्याय के खिलाफ लड़ने का फैसला करती है। तापसी ने साझा किया कि 'जिद्द' गाना ऊर्जा से भरा है। यह गीत रश्मि के धैर्य और ²ढ़ संकल्प को दर्शाता है, जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ जीतने का फैसला किया है। मैं कहूंगी कि यह गीत एक तरह से रश्मि की भावना है। उन्होंने कहा कि अमित त्रिवेदी ने बहुत अच्छा काम किया है और इसे निकिता गांधी ने खूबसूरती से गाया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia