सिनेजीवन: दुष्कर्म मामले में अभिनेता विजय बाबू ने जमानत के लिए HC का किया रुख और 'शाबाश मिठू' की नई रिलीज डेट का ऐलान

यौन उत्पीड़न के मामले में दर्ज मलयालम अभिनेता-सह-निर्माता विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए केरल उच्च न्यायालय का रुख किया और अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दुष्कर्म मामले में फरार अभिनेता विजय बाबू ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

यौन उत्पीड़न के मामले में दर्ज मलयालम अभिनेता-सह-निर्माता विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय का रुख किया। अदालत दिन में बाद में उनकी जमानत याचिका पर विचार कर सकती है। अपने आवेदन में, बाबू ने कहा कि जिस महिला अभिनेता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, वह उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी। इस हफ्ते की शुरुआत में, एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने अभिनेता की शिकायत पर बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर उत्तरजीवी की पहचान का खुलासा करने के लिए बाबू के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा महिला अभिनेता ने बाबू पर फिल्मों में अच्छी भूमिका का वादा करके और उसे मादक पदार्थ लेने के लिए मजबूर करने के लिए कई अवसरों पर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि निर्माता, जो प्रोडक्शन कंपनी फ्राइडे फिल्म हाउस के संस्थापक भी थे, ने उनकी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो जारी करने की धमकी दी थी। अधिकारी बाबू के दुबई से लौटने और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने की उम्मीद कर रहे थे, जो कथित तौर पर फरार था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'देहाती डिस्को' का ट्रेलर रिलीज, 27 मई से फिल्म सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

डांस फिल्म 'देहाती डिस्को' का ट्रेलर शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर जारी किया गया। फिल्म में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, रवि किशन और 'सुपर डांस 3' के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में सक्षम शर्मा, गणेश आचार्य और भीमा द्वारा निभाए गए किरदार में वह भोला की कहानी को दर्शाते हैं। वे अपने गांव शिवपुर में नृत्य से लोगों को जागरूक करते हैं, जहां नृत्य को एक अभिशाप माना जाता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए गणेश आचार्य ने व्यक्त किया, "'देहाती डिस्को' मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। पूरी कास्ट और क्रू ने इस फिल्म पर एक अद्भुत काम किया है। मैं पूरे देश में लोगों को डांस के प्रति प्रेरित करना चाहता हूं कि यहां कुछ भी असंभव नहीं है। इसके अलावा, मुझे यकीन है कि देहाती डिस्को दर्शकों को खूब पसंद आएगी।" कुरैशी प्रोडक्शंस और वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले गीतेश चंद्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म में मनोज जोशी, राजेश शर्मा और सही खान भी हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार

अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। 23 साल के करियर में, मिताली ने एकदिवसीय मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। फिल्म में आठ साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दर्शाया गया है। इससे पहले शुक्रवार को तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सपने वाली लड़की और उसे साकार करने की योजना से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने क्रिकेट में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया। फिल्म को 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।" फिल्म को प्रोड्यूस कोलोसियम मीडिया और वायकॉम18 स्टूडियोज ने किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कीर्ति सुरेश ने शुरू किया 'सरकारू वारी पाटा' का प्रमोशन

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली बड़ी तेलुगु फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' का प्रचार शुरू कर दिया है। यह सुपरस्टार महेश बाबू के साथ उनका पहला सहयोग है, उत्साहित अभिनेत्री प्रमोशन के लिए टीम में शामिल हो गई है। एक्शन ड्रामा 'सरकारू वारी पाटा' में महेश बाबू अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म में महेश की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली कीर्ति सुरेश गुरुवार को एक वीडियो साक्षात्कार में भाग लेकर फिल्म का प्रचार करने के लिए टीम में शामिल हुई। निर्माताओं ने कीर्ति सुरेश को प्रचार के पहले दौर को संभालने के लिए सूचीबद्ध किया है, जबकि महेश बाबू छुट्टी पर हैं और मई के पहले सप्ताह में वापस आएंगे। कीर्ति सुरेश की विशेषता वाला वीडियो साक्षात्कार जल्द ही जारी किया जाएगा। महेश बाबू कथित तौर पर दुबई की एक छोटी यात्रा के दौरान 'आरआरआर' के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ उनकी अगली परियोजना के बारे में एक कहानी सत्र कर रहे हैं। परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' 12 मई को रिलीज हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भुवन बाम डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित

कॉमेडियन, लेखक, गीतकार और यूट्यूबर भुवन बाम अपने नए प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो उनका डिजिटल स्ट्रीमिंग डेब्यू होगा। वह एक बिना शीर्षक वाले वेब शो में एक नोवल किरदार निभाते नजर आएंगे। अपने उत्साह को साझा करते हुए, भुवन ने कहा कि मैं एक असाधारण परियोजना के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं। भुवन जल्द ही बीबी की वाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोडक्शन शुरू करेगा। उन्होंने कहा कि तथ्य यह है कि मुझे भारत के अग्रणी प्लेटफार्मों में से एक के साथ काम करने का मौका मिला है। मैं अपने प्रशंसकों के प्यार को नए चरित्र और शो के लिए देखने के लिए उत्साहित हूं। भुवन बाम का नया वेब शो जल्द ही डिजनी प्लस हॉट स्टार पर शुरू होगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia