सिनेजीवन: 3 दिन में 50 करोड़ कमा गई ये फिल्म और 'पृथ्वीराज' की रिलीज को लेकर सोनू सूद ने दिया जवाब

थलापति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म मास्टर के धमाल को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने मास्टर फिल्म के हिंदी रिमेक का भी ऐलान किया गया है और अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' की रिलीज को लेकर को-स्टार सोनू सूद ने दिया जवाब दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

साउथ में 'मास्टर' कर रही धुंआधार कमाई, अब हिंदी में बनेगा रीमेक

थलापति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म मास्टर ने साउथ में धमाल मचा रखा है। एक खबर के मुताबिक 3 दिन में 50 करोड़ कमा गई साउथ की ये फिल्म। मास्टर फिल्म के धमाल को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने मास्टर फिल्म के हिंदी रिमेक का भी ऐलान किया। मास्टर फिल्म अब बॉलीवुड में भी धमाल मचाएगी। मास्टर फिल्म के हिंदी रीमेक के ऐलान के साथ ही तरह तरह की खबरें आने लगी। हिंदी फिल्म तो आ रही है, लेकिन इस सुपरहिट रीमेक में कौन से बॉलीवुड स्टार दिखेंगे ये भी चर्चा जोरों से होने लगी। अब खबरों की मानें तो फैंस रणवीर सिंह और रणबीर कपूर इस फिल्म में देखना चाहते हैं। दरअसल एक वेबसाइट ने सर्वे किया। जिसमें उन्होंने फैंस की राय जाननी चाही। थलापति विजय और विजय सेतुपति के रोल में फैंस किन बॉलीवुड स्टार्स को देखना चाहते हैं, इसका जवाब मांगा। जिनमें सलमान खान, आमिर खान से लेकर तमाम ऑप्शन थे। इसमें से सबसे अधिक वोट रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को मिले।

करिश्मा कपूर ने करोड़ों की कीमत में बेचा अपना आलीशान फ्लैट

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपना एक फ्लैट करोड़ों के दाम में बेच दिया है। इसी के साथ करिश्मा कपूर ने उस लाभ का फायदा उठा लिया है जो कि हाल ही में महाराष्ट्र सरकार द्वारा दी गई है। करिश्मा कपूर और उनकी मां बबीता कपूर ने मुंबई में अपना एक फ्लैट 10.11 करोड़ में बेचा है। इसी के साथ करिश्मा कपूर ने स्टैंप ड्यूटी में कटौरी के बाद घर बेचकर फायदे लेने वालों में शामिल हो गई हैं। करिश्मा कपूर ने अपना जो घर बेचा है वो मुंबई के खार इलाके में मौजूद है। उनका ये घर 10 वीं मंजिल पर है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार उनका घर 1610 वर्ग फुट का है। इसकी बिक्री 24 दिसंबर को नोट की गई है। इस घर के लिए करिश्मा कपूर ने 20.22 लाख रुपए का स्टांप शुल्क भी अदा किया था। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने रियल एस्टेट सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए साथ ही इसमें तेजी लाने के लिए स्टैंप ड्यूटी में कटौती का ऐलान किया था।

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' कब होगी रिलीज? सोनू सूद ने दिया जवाब

अभिनेता सोनू सूद अक्षय कुमार स्टारर अक्षय कुमार के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। हाल में ही सोनू सूद ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके साथ ही सोनू सूद ने पृथ्वीराज की रिलीज डेट को लेकर भी जवाब दिया। सोनू सूद ने आईएएनएस से बातचीत में बताया कि उन्होंने पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म कोरोना के हालात सामान्य होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। आपको बता दें, पृथ्वीराज फिल्म इतिहास के पन्नों में दर्ज पृथ्वीराज चौहान की कहानी पर आधारित है। इसमें लीड रोल में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद नजर आएंगे। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। कोरोना के चलते इस फिल्म में देरी आई वरना पिछले साल दिवाली पर ये फिल्म रिलीज हो जाती।

सड़क हादसे में 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनजर पिस्ता धाकड़ की मौत

'बिग बॉस 14' के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में 'बिग बॉस' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ की मौत हो गई है। उनकी जान एक भयानक सड़क हादसे में गई है। पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14 के सेट के बाहर हुआ है। खबरों की मानें तो बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद पिस्ता अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर घर के लिए निकली थीं। काफी रात हो चुकी थी। घना अंधेरा होने के कारण पिस्ता की स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में गिर गई। स्कूटी से गिर कर पिस्ता एक वैनिटी वैन के नीचे आ गई और बुरी तरह घायल हो गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पिस्ता धाकड़ 'बिग बॉस 14' को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं।

बैंग बैंग: 'द साउंड ऑफ क्राइम्स' में होगी एक्शन!

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स' जल्द ही लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी और शो की प्रत्येक झलक के साथ रिलीज़ के इर्दगिर्द प्रत्याशा अपने चरम पर है। हाई ऑक्टेन टीज़र, आकर्षक पोस्टर और 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स' के रोमांचक ट्रेलर ने अपने एक्शन से भरपूर दृश्यों और रोमांच के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। और अब, 'बैंग बैंग' का अर्थ पेश करते हुए, रघु और मीरा यानी मिस्टर फैसू और रूही सिंह ने शो में नज़र आने वाले एंटरटेनमेंट के बारे में बताते हुए कहा,"एक्शन ही एक्शन", "ट्विस्ट पे ट्विस्ट", "थोडा कॉमेडी", "थोडा ट्रेजडी" और बहुत कुछ!" ऐसे में, वीडियो में साझा की गई झलक के साथ, दर्शक इस रोलर कॉस्टर राइड के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next