सिनेजीवन: फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज़ टली और बॉलीवुड में कोरोना का कहर! चेपट में आई ये अभिनेत्री

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माताओं ने देश में COVID-19 मामलों के बढ़ने के कारण पलायन ड्रामा की रिलीज़ को टाल दिया है और 'जन्नत 2' 'टोटल धमाल' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज़ टली

मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी अभिनीत फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माताओं ने देश में COVID-19 मामलों के बढ़ने के कारण पलायन ड्रामा की रिलीज़ को टाल दिया है। यह फिल्म जिसमें दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर और चिन्मय मंडलेकर द्वारा स्पेशल परफॉर्मेंस दी गयी है, इस साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ ने भारत के नक्शे का एक क्रिएटिव साझा किया, जिसमें उल्लेख किया गया है, “देश में कोविड के मामलों में हुई वृद्धि और कई राज्यों में सिनेमाघरों के आंशिक या पूरी तरह से बंद होने के कारण, हमने फैसला किया है कि हमारी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज को टाल दें। आओ मिलकर इस महामारी से लड़ें। मास्क पहनें और सुरक्षित रहें!" अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, 'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पंकज त्रिपाठी ने शुरू की 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग

दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन इस साल के अंत में आने वाला है। वह अपने माधव मिश्रा के किरदार को बेहद पसंद करते हैं, जिसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे सीजन की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर होने जा रही है, जिसमें फ्रैचाइजी के नए और पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ आएगा। पंकज ने जनवरी के पहले सप्ताह से मुंबई में 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग शुरू की। एक सूत्र ने कहा, "क्रिमिनल जस्टिस' हमेशा पंकज के बहुत करीब एक फ्रैचाइजी रही है। 2019 में पहले सीजन से शुरू हुई यात्रा को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि हम पहले ही 2022 में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।" सूत्र ने आगे कहा, "माधव मिश्रा का चरित्र कुछ हद तक पंकज जैसा है। वह सही का साथ देते हैं चाहे कुछ भी हो। वह हमारे समाज के कमजोर वर्गो के उत्थान और समर्थन में विश्वास करते है। वह सिर्फ ईमानदारी और प्रतिभा पर भरोसा करते हैं। " 'क्रिमिनल जस्टिस 3' रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित है, जो पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 2022 के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राकेश रोशन ने 'कृष 4' को लेकर किया बड़ा खुलासा,

राकेश रोशन ने कृष 4 पर कहा, "मैं महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। हम जिस फिल्म की योजना बना रहे हैं वह बहुत बड़ी है। मैं नहीं चाहता कि यह अटक जाए। महामारी में फिल्मों का कारोबार बुरी तरह प्रभावित हुआ है, इसलिए, मैं इसमें कूदना नहीं चाहता।" निर्देशक ने कहा, "मैं फिलहाल आमतौर पर लोनावाला में वीकेंड बिताता हूं। वहां का मौसम सुहावना है। कोई प्रदूषण नहीं है और यह शांतिपूर्ण है।" ऋतिक की फिल्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में उसे चुनौतियां पसंद हैं। प्रेरक किरदार निभाने का मौका आसानी से नहीं मिलता। इसलिए वह ज्यादा फिल्में नहीं करता है। वह रूटीन किरदार नहीं निभाना चाहता।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'जन्नत 2' की अभिनेत्री ईशा गुप्ता हुईं कोविड पॉजिटिव

'जन्नत 2' 'टोटल धमाल' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने जांच में संक्रमण का पता चलने की जानकारी अपने फॉलोवरों को सोशल मीडिया के जरिए दी। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में लिखा, "काफी सावधानियों के बावजूद मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और खुद को सबसे अलग कर लिया है। इस समय मैं होम क्वारंटाइन में हूं।" उन्होंने आगे लिखा, "मुझे यकीन है कि मैं मजबूती से इसका समाना करूंगी और बेहतर तरीके से इससे उबर जाऊंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाए रखें! अपना और दूसरों का ख्याल रखें। मैं आप सभी से प्यार करती हूं!" देशभर में महामारी की तीसरी लहर आने के साथ कई बॉलीवुड हस्तियां संक्रमित हो गई हैं और सबसे अलग रहकर समय बिता रही हैं। ये हस्तियां हैं- नफीसा अली, मधुर भंडारकर, प्रेम चोपड़ा, बोनी कपूर, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, रणवीर शौरी, अमृता अरोड़ा, प्रतीक बब्बर और कुब्रा सैत। ये सभी देर से वायरस की चपेट में आए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia