जब मीडिया संग ‘मुन्ना बदनाम’ पर सलमान ने लगाए ठुमके और आयुष्मान ने पूरी की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग

सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे मीडिया के लोगों के साथ ‘मुन्ना बदनाम’ गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं और अभिनेता आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की अगली फिल्म दबंग-3 इसी महीने रिलीज होने वाली है। ऐसे में जहां एक तरफ उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं, वहीं खुद सलमान भी जोर-शोर के साथ फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म का गाना 'मुन्ना बदनाम' इन दिनों खूब लोकप्रिय हो रहा है।

हाल ही में सलमान खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे मीडिया के लोगों के साथ ‘मुन्ना बदनाम’ गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान खान फोटॉग्राफर्स और कई रिपोर्टर्स के साथ 'मुन्ना बदनाम' गाने पर डांस कर रहे हैं।


बता दें कि दबंग फ्रेंचाईजी की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' इसी महीने 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान के साथ, महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर भी नज़र आएंगी। इसके अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान ने पूरी की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग

अभिनेता आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप' लिखा हुआ था।


यह हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ 'बधाई हो' में काम कर चुके हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia