सिनेजीवन: मलाइका से कब शादी करेंगे अर्जुन? करण जौहर के सामने तोड़ी चुप्पी और 'किलर सूप' की रिलीज डेट हुई अनाउंस

करण जौहर ने शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर से मलायका से शादी करने के बारे में पूछा गया और 'किलर सूप' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

करण जौहर ने शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर से मलायका से शादी करने के बारे में पूछा

स्ट्रीमिंग चैट शो कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ शो में शामिल हुए। शो में अर्जुन से उनकी प्रेमिका मलायका अरोड़ा के साथ उनकी शादी को लेकर बात की गई। एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या मलायका के साथ अपने रिश्ते को जल्द ही अगले स्तर पर ले जाने की उनकी कोई योजना है।

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, '2 स्टेट्स' अभिनेता ने कहा, "मैं इस बिंदु पर सोचता हूं, और मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार रहना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है, ठीक है अब मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है। मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंच जाएंगे, तो हम आएंगे और इसके बारे में एक साथ बात करेंगे। मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है। मैं अभी किसी भी चीज के बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता, मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।''

'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

सस्पेंस थ्रिलर 'किलर सूप' की रिलीज डेट हुई अनाउंस

बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में मनोज का नाम हमेशा शामिल रहता है। इस बीच मनोज के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, जिसकी वजह एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'किलर सूप' की रिलीज डेट का एलान होना है।

इस बीच 14 दिसंबर गुरुवार को एक्टर ने अपने फैंस को मुस्कुराने का मौका दिया है। मनोज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'किलर सूप' का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। ट्वीट में मनोज ने लिखा है- ''इस फिल्म की कहानी बेहद विचित्र है, जिस पर भरोसा करने के लिए आपको इसे पूरा देखना होगा। मेरी और कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म किलर सूप 11 जनवरी को 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।'' इस तरह से मनोज बाजपेयी ने 'किलर सूप' की रिलीज डेट की घोषणा की है। इस फिल्म के टीजर को देखकर ये कहा जा सकता कि किलर सूप में मनोज दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं।


'द फ्रीलांसर : द कन्क्लूजन' में बेहद खास होगा मोहित रैना का किरदार

अपनी हिट स्ट्रीमिंग सीरीज 'द फ्रीलांसर' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता मोहित रैना ने कहा कि सीरीज के दूसरे सीजन में अविनाश कामथ का उनका मुख्य किरदार अधिक लचीला और दृढ़ होगा।

दूसरे सीजन में मोहित का किरदार अपने मिशन के आखिरी चरण पर निकलता है। यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है और इसका निर्देशन भाव धूलिया ने किया है। सीरीज में सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस और सारा जेन डायस भी हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, “अब तक अविनाश कामथ को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है। यह हमेशा अच्छा होता है जब आपके चित्रण को दर्शकों द्वारा सराहा जाता है। मैं खुश हूं। अविनाश कामथ का किरदार दूसरे भाग के आखिरी तीन एपिसोड में थोड़ा अधिक लचीला और दृढ़ हो जाता है।''

फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित, 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' 15 दिसंबर को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;