‘फतवा’ से बॉलीवुड में किस्मत आजमाएंगी क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां

हाल ही में हसीन जहां ने अपना फोटो शूट कराया है

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने निर्देशक अमजद खान की फिल्म फतवा साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है।

अपने पति और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ विवादों को लेकर चर्चा में आयीं हसीन जहां अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। पहले मॉडल रह चुकीं हसीन जहां निर्देशक अमजद खान की अगली फिल्म ‘फतवा’ से फिल्मों में किस्मत आजमाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने की उम्मीद है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए हसीन जहां ने कहा कि उन्हें अपने और अपने बच्चों के अलावा कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उन्हें पैसों की जरूरत है और उनके पास कोई और विकल्प भी नहीं है।

हसीन जहां ने एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि निर्देशक अमजद खान को वह पहले से जानती हैं और उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने का औफर दिया तो मैं तैयार हो गई। फिल्म निर्देशक अमजद खान ने इस बारे में कहा कि उन्होंने हसीन जहां को उनके विवादों की वजह से फिल्म में नहीं लिया है। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट को ध्यान में रखकर लिया गया है।

अमजद खान के अनुसार उनकी फिल्म की कहानी दंगे पर आधारित है, जिसकी शुरुआत पश्चिम बंगाल से होती है और धीरे-धीरे यह पूरे देश में फैल जाता है। उन्होंने बताया कि वह हसीन जहां को काफी लंबे समय से जानते हैं और वह काफी मजबूत महिला हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो ‘फतवा’ की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। हाल ही में हसीन जहां ने एपना एक फोटो शूट भी करवाया था और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बता दें कि हसीन जहां पहले आईपीएल में चीयरलीडर रह चुकी हैं। उन्होंने टीम इंडिया के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी से शादी की थी। लेकिन कुछ दिनों पहले हसीन जहां ने अपने पति शमी के साथ हुए विवाद के बाद उन पर घरेलू हिंसा, दुष्कर्म, मैच फिक्सिंग के साथ ही विवाहेत्तर संबंधों के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था। हालांकि, बीसीसीआई जांच में शमी को क्लीन चिट दे दी गई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें