Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन:'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद तीसरी शादी करेंगे आमिर? और 'अतरंगी रे' के किरदारों का फर्स्ट लुक रिलीज

इन दिनों लोगों के बीच अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं कि वो आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे और फिल्म अतरंगी रे से अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्या तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान? जानें क्या है सच्चाई

इन दिनों लोगों के बीच सुपरस्टार आमिर खान की शादी की चर्चाएं हो रही हैं कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का प्रमाण या फिर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पता चला है कि आमिर खान की तीसरी शादी वाली खबर पूरी तरह से गलत है और ये एक अफवाह के सिवा और कुछ नहीं है।

इंडिया टुडे के मुताबिक आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है कि सुपरस्टार कोई भी शादी नहीं करने जा रहे हैं। ये खबर पूरी तरह से फर्जी है कि आमिर खान तीसरी शादी कर रहे हैं। सुपरस्टार आमिर खान का नाम दंगल फेम फातिमा सना शेख से पहले जुड़ा था। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि आमिर के तलाक के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि ये बात भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'अतरंगी रे' से रिलीज हुआ अक्षय, धनुष और सारा का फर्स्ट लुक, कल आएगा ट्रेलर!

सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे से पहला लुक रिलीज हुआ है। मोशन वीडियो के जरिए सभी सितारों के दमदार लुक रिलीज किए गए हैं। अक्षय कुमार इसमें तीन अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं। धनुष और सारा भी तीन नए लुक्स में कमाल लग रहे हैं। अक्षय कुमार पहली तस्वीर में ढोलक बजाते नजर आ रहे हैं तो कहीं पर एक शहंशाह की तरह दिख रहे हैं।

इसके पहले आपने अक्षय कुमार को शायद ही ऐसे किरदार में देखा होगा। ऐसा पहली बार होगा कि अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की तिगड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे। तीनों के फैन्स को इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उधर फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। गौरतलब है कि कल यानि 24 नवंबर को इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रवीना टंडन ने रिलीज किया 'अरण्यक' का ट्रेलर

रवीना टंडन ने अपने प्रदर्शन से 1990 के दशक में राज किया था। उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। अब अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है। ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

ट्रेलर में आशुतोष राणा, मेघना माली और जाकिर हुसैन भी हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री कस्तूरी डोगरा नामक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका कहना है कि उनका चरित्र अपने आप में इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह आप तक पहुंच जाएगा। कस्तूरी की विशेषताओं के बारे में बताते हुए, रवीना ने कहा कि वह एक बेहद स्वतंत्र, सुपर प्रतिभाशाली पुलिस अधिकारी है। वह अपने पुरुष समकक्षों से घिरी हुई है, अपने करियर में कुछ हासिल करना चाहती है। 'अरण्यक' 10 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

अक्षय ओबेरॉय ने 'दिल बेकरार' को लेकर किया खुलासा

अक्षय ओबेरॉय अपनी डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज 'दिल बेकरार' की रिलीज के लिए तैयार हैं। अक्षय के साथ राज बब्बर, पूनम ढिल्लों, पद्मिनी कोल्हापुरे, सहर बंबा, मेधा शंकर और सुखमनी सदाना नजर आएंगे। हबीब फैसल द्वारा निर्देशित सीरीज 1980 के दशक में स्थापित प्रेम और विचारधारा की कहानी कहता है।

हाल ही में अक्षय ने निर्देशक हबीब फैसल के नेतृत्व में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हबीब फैसल एक बेहतरीन निर्देशक हैं। वह आपके लिए एक 'विशिष्ट दुनिया' बनाते हैं। वह सुनिश्चित करते हैं कि हर कोई काम को अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता दे, वह यात्रा के दौरान आपका हाथ पकड़कर आपकी मदद करते है। वह मुझे उन चीजों के बारे में पढ़ने और बात करने के लिए प्रेरित करते थे, जो मुझे 80 के दशक की दुनिया के बारे में प्रेरित करे, और इसने मेरा काम आसान बनाया। सोबो फिल्म्स द्वारा निर्मित 'दिल बेकरार' 26 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia