सिनेजीवन: सलमान, शाहरुख और आमिर को साथ लाएंगे रोहित शेट्टी? और BB17 फाइनल वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

क्या सलमान, शाहरुख और आमिर खान को साथ लाएंगे रोहित शेट्टी और मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी ने 'बिग बॉस 17' के अंतिम सप्ताह में जगह बना ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान, शाहरुख और आमिर खान को साथ लाएंगे रोहित शेट्टी?

रोहित शेट्टी को लेकर मशहूर है कि वो अक्सर अपनी फिल्मों को पुलिस के इर्द गिर्द ही घूमाते हैँ। इस वक्त भी वो अपनी आने वाली सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज की अगर बात करें तो ये काफी दमदार होने वाली है क्योंकि इसका ट्रेलर बेहद शानदार लग रहा है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे होंगे। लेकिन इस बीच रोहित शेट्टी ने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि फैंस को चौकाने के लिए काफी है।

रोहित ने कहा है कि वो शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान को एक साथ लाएंगे। जी हां, इस दौरान वो पिंकविला में थे और उनसे एक फैन ने सवाल पूछा था, कॉप यूनिवर्स के लिए वो वह शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान में से किसे चुनेंगे। इसको लेकर रोहित ने कहा, "सभी 3, एक को भी क्यों छोड़ूं।" जब प्रशंसक ने पूछा कि क्या रोहित के पास पहले से ही इसके लिए योजना है, तो उन्होंने जवाब दिया, "आराम आराम से।" बहुत समय हो गया है, अभी पूरी इंडस्ट्री को कॉप बना देंगे। तू टेंशन मत ले...कोई नहीं बचेगा! एक हमारा अलग से पुलिस फंक्शन होगा।"

'बिग बॉस 17': मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण फाइनल वीक में पहुंचे

मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी ने 'बिग बॉस 17' के अंतिम सप्ताह में जगह बना ली है। खुद को सुरक्षित करने के लिए एक विशेष टॉर्चर नॉमिनेशन टास्क में भाग लेने के बाद विक्की जैन की टीम जिसमें अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया और आयशा खान शामिल थीं, ने मन्नारा अभिषेक और अरुण की मुनव्वर टीम को बजर छोड़ने के लिए मजबूर कर आगे बढ़ाया।

जबकि विक्की की टीम ने मुनव्वर और समूह पर लाल मिर्च पाउडर और अन्य मसालों का भी इस्तेमाल किया, अंकिता, विक्की, ईशा और आयशा ने अपना दौर शुरू होने से पहले टॉर्चर के सभी तत्वों को छिपाने का फैसला किया।

लेकिन यह मुनव्वर की टीम के पक्ष में रहा क्योंकि बिग बॉस ने दूसरी टीम को बुलाया और उन्हें बेईमानी के लिए दंडित किया। बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को दो विकल्प दिए - वे बिग बॉस द्वारा सामग्रियों को फिर से स्टॉक करने के बाद कार्य जारी रखने का विकल्प चुन सकते थे या विपरीत टीम को अयोग्य घोषित कर सकते थे। कैमरे के सामने एक छोटी सी चर्चा के बाद, मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण ने उन्हें अयोग्य घोषित करने का फैसला किया, जिससे वे अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने वाले पहले चार प्रतियोगी बन गए, जबकि बाकी नामांकित हो गए।


वरुण सूद ने 'कर्मा कॉलिंग' किरदार और अपने बीच बताई समानताएं

आगामी स्ट्रीमिंग शो 'कर्मा कॉलिंग' में अहान कोठारी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता वरुण सूद ने कहा कि मेरे किरदार और मुझमें काफी समानताएं हैं 'कर्मा कॉलिंग' अमेरिकी मूल सीरीज 'रिवेंज' पर आधारित है, जो 2011-2015 तक प्रसारित हुई थी शो में वरुण, अहान का किरदार निभा रहे हैं, जो रवीना टंडन द्वारा अभिनीत इंद्राणी कोठारी का बेटा है।

अपने किरदार के साथ समानताओं के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, "जब मैंने अहान के बारे में पढ़ा और स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं अहान की डेटिंग लाइफ के बारे में विस्तार से जानने लगा, तो मुझे एहसास हुआ कि व्यक्तित्व के रूप में उसके और मेरे बीच कुछ समानताएं हो सकती हैं। मुझे लगता है एक किरदार के रूप में अहान बहुत समझदार है, वह लोगों पर आसानी से विश्वास कर लेता है और उसे लगता है कि हर कोई एक अच्छा इंसान है।''

अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, “मैं इसका शिकार रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं यह विश्वास करना चाहूंगा कि मैं असल जिंदगी में अहान जैसा हूं। मेरा मतलब है कि अलग-अलग लोगों के बारे में हर किसी का नजरिया अलग-अलग होता है, लेकिन हां, जब बात आती है कि हम अपने वास्तविक जीवन में प्यार करते हैं तो अहान और मेरे बीच समानताएं हैं।'' आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित 'कर्मा कॉलिंग' 26 जनवरी को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएगी।

'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' के प्रीमियर के लिए ऋचा और अली फजल अमेरिका रवाना

 ऋचा चड्ढा और अली फजल सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली प्रोडक्शन 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' पेश करने के लिए तैयार हैं। दोनों इसमें शामिल होने के लिए अमेरिका के पार्क सिटी, यूटा के लिए रवाना हो गए हैं। वर्ल्ड प्रीमियर शनिवार को है। शुचि तलाती द्वारा निर्देशित यह फिल्म उत्तरी भारत के एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर में स्थित एक बोर्डिंग स्कूल की मनोरंजक कहानी उजागर करती है।

ऋचा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "इस तरह के प्रतिस्पर्धी सिनेमा महोत्सव में मेरा शामिल होना अपने आप में बड़ी बात है। मुझे एक निर्देशक के रूप में शुचि और अभिनेता के रूप में नए कलाकारों से बहुत उम्मीदें हैं। 'कानी' का दुनिया ने 'किलर सूप' में एक बार फिर कमाल देखा है। मैं धन्य हूं।''

कहानी प्रीति पाणिग्रही स्टारर 16 वर्षीय लड़की की है, जिसे प्रतिभाशाली कानी कुश्रुति द्वारा चित्रित उसकी मां की उम्र के अधूरे अनुभव के साथ जटिल रूप से बुना गया है। फिल्म में जितिन गुलाटी और केसव बिनॉय किरण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अली ने कहा, "नए संस्थापकों के रूप में हम नई कहानियों के माध्यम से नई दुनिया की खोज कर रहे हैं, सनडांस अगली दुनिया में सबसे बड़ा कदम है जिसे हम जल्द ही खोज लेंगे। मैं रोमांचित हूं कि हमें अपनी रचना को शेेेयर करने का मौका मिला है। विश्व प्रतियोगिता में ऐसी अद्भुत जूरी पाकर भी बहुत खुश हूंं जो 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' देखने जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;