सिनेजीवन: OTT पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी? और 9 दिनों बाद भी नहीं थम रही 'पठान' की रफ्तार!

हालिया मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी और बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म 'पठान' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्या OTT पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी?

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी राजस्थान जैसलमोर में सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'शेरशाह' जोड़ी 6 फरवरी को शादी करेगी और ये शादी उनके दोस्तों और परिवारों की मौजूदगी में होगी। रिपोर्ट के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ के शादी से पहले के फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी और संगीत का भी लुत्फ उठाएंगे जो कि 4 और 5 फरवरी को होंगी। हालांकि, हालिया मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

इस OTT प्लेटफार्म ने शादी से पहले एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद लोगों को शक हो चला है कि इस कपल की शादी को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाए। शादी में आमंत्रित गेस्ट लिस्ट की बात करें तो कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कियारा ने अपने दोस्त और 'कबीर सिंह' स्टार शाहिद कपूर को भी इवाइट किया है। इसके अलावा इस शादी में शाहरुख खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और वरुण धवन जैसे स्टार्स के मौजूद होने की उम्मीद है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहरुख खान की हीरोइन 'कोमल चौटाला' करने जा रही हैं शादी

शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे’ में कोमल चौटाला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत को लेकर एक खास खबर सामने आई है। चित्राशी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। दोनों पिथले 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि दोनों 4 फरवरी को बिलासपुर में शादी रचाएंगे। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान किया। चित्राशी ने कहा कि हम दोनों बेहद सिंपल तरीके से शादी करके पैसे बचाना चा रहे थे और ट्रैवल का सोचा था। हम दोनों का प्लान था कि देहरादुन में कोर्ट मैरिज करें, लेकिन परिवार वालों की वजह से ऐसा मूमकिन नहीं हो पाया। परिवार वालों ने कहा कि ये सभी चीजें एक ही बार होती हैं, तो अब हम यहां है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हम दोनों ही इस शादी को एक सेलिब्रेशन के रूप में देख रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर मुश्किलों में घिरे दिख रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक बार फिर अपने ससुरालवालों पर सही बर्ताव नहीं करने के आरोप लगाए हैं। आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया के आलिया की शिकायत पर नवाजु के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पिछले दिनों खुलासा हुआ था कि नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने आलिया के खिलाफ कथित रूप से अत्याचार करने और यहां तक कि यह दावा करने के लिए कि आलिया नवाज की पत्नी नहीं है, एक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की थी।

दूसरी ओर, आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया और आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उन्हें भोजन, बुनियादी सुविधाएं या यहां तक कि बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने दिया। आलिया ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए मेहरुन्निसा की शिकायत का प्रतिवाद दायर किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी अदालत ने एक्टर को उनकी पत्नी की दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है। आलिया के वकील ने मीडिया को बताया कि मैं नवाज के कागज पर स्वीकृति से जा रहा हूं कि आलिया उनकी कानूनी रूप से विवाहित पत्नी है क्योंकि वह हर जगह यही कहते है और अगर यह मामला सच है, तो अतिचार का कोई मामला नहीं है, जो हो सकता है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नहीं थम रही पठान की रफ्तार, 9 दिन में कमा ड़ाले इतने करोड़

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म 'पठान' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो गए हैं, ऐसे में फिल्म ने एक्सप्रेस की रफ्तार से धुआंधार कमाई की है। अब फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने गया है। शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान बॉक्सऑफिस पर रोजाना नए रिकॉर्ड खड़ा कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9वें दिन फिल्म ने पूरे भारत में करीब 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब पठान ने कुल मिलाकर 364 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन ग्रैंड ओपनिंग करते हुए 55 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसी के साथ पठान ने दूसरे दिन 68 करोड़ और तीसरे दिन 38 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। वीकेंड पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म ने 110 करोड़ की चार्टबस्टर कमाई कर ड़ाली। शाहरुख की फिल्म का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक पठान ने 9 दिन में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने जिस स्पीड से इस आंकड़े को छुआ है उससे यह कयास लगाए लगाए जा रहे हैं कि 'पठान' जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विश्वनाथ को कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि, लिखा भावुक नोट

प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन ने दिवंगत तेलुगु फिल्म निर्माता के. विश्वनाथ के लिए एक भावुक नोट लिखा है, जिन्होंने गुरुवार को अंतिम सांस ली। दोनों ने 'सागर संगमम', 'स्वाति मुथ्यम' और 'सुभासंकल्पम' जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में काम किया था और कमल हासन विश्वनाथ को अपना गुरु मानते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "एक मास्टर को सलाम।" मार्मिक शब्द, जिसके बाद अभिनेता के हाथ में एक श्रद्धांजलि लिखी गई, महान निर्देशक के प्रति उनके सम्मान का संकेत है, जिन्होंने अपनी फिल्मों में भारतीय कला और संस्कृति को उजागर किया। पत्र में लिखा गया, "कलाथापस्वी के. विश्वनाथ गारू ने जीवन की क्षणभंगुरता और कला को पूरी तरह से समझा। इसलिए उनकी कला को उनके जीवनकाल और शासनकाल के बाद भी मनाया जाएगा। उनकी कला अमर रहे। एक उत्साही प्रशंसक, कमल हासन।"

गौरतलब है कि कमल हासन और विश्वनाथ ने कई सारी सफल फिल्मों में काम किया था। दोनों आखिरी बार मिले थे जब कमल हासन ने पिछले साल नवंबर में अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान दिग्गज निर्देशक से मुलाकात की थी। इस बीच, टॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों से शुक्रवार को दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। मेगास्टार चिरंजीवी, अभिनेता पवन कल्याण, वेंकटेश और मुरली मोहन, फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली, निर्माता अल्लू अरविंद और अन्य ने हैदराबाद में विश्वनाथ के फिल्मनगर निवास पर अंतिम सम्मान दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */