सिनेजीवन: यश ने KGF 2 का शानदार गाना किया लॉन्च! और फिल्म Beast को रिलीज के पहले लगा झटका? इस देश में बैन!

KGF: चैप्टर 2' की टीम ने मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में सिनेपोलिस सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल में आईमैक्स एक्सपीरियंस को लॉन्च किया और विजय की फिल्म Beast को रिलीज के पहले बड़ा झटका लगा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यश ने केजीएफ 2 का शानदार गाना आईमैक्स ऑडिटोरियम में किया गया लॉन्च!

रिलीज होने वाली अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'KGF: चैप्टर 2' सुपरस्टार यश उर्फ KGF के रॉकी भाई की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है, जिसमें संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि जैसे कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं। बड़े लेवल पर देशभर में अपनी मैग्नम ओपस को प्रमोट करने के बाद, 'KGF: चैप्टर 2' की टीम ने मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में सिनेपोलिस सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल में आईमैक्स एक्सपीरियंस को लॉन्च किया। इसने फिल्म को आईमैक्स प्रारूप में एक जादुई फ्यूजन के साथ क्रिस्टल-क्लियर विज़ुअल्स और उस पर से दिल की धड़कनों के बढ़ा देने वाले ऑडियो के साथ रिलीज करने की भी घोषणा की। ऐसे में अब इसके साथ ही दर्शक मोस्ट प्रीमियम और इमर्सिव अनुभव के साथ यश स्टारर का 'KGF: चैप्टर 2' का आनंद ले सकते हैं। अगर यह काफी नहीं तो बता दें, मेकर्स आज फिल्म का एक गाना भी लॉन्च कर रहे हैं, जो आपके दिल के तार खींचने की गारंटी करता है क्योंकि 'KGF: चैप्टर 2' की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बाकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म Beast को रिलीज के पहले लगा झटका?

साउथ की फिल्में इस वक्त लगातार हिंदी में भी धमाका कर रहीं हैं और उनको बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। ऐेसे में तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म भी काफी चर्चा में चल रही है। विजय की फिल्म बीस्ट साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसको हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही है और इसके लिए तैयारी चल रही है। लेकिन इस बार भी फिल्म को लेकर विवाद सामने आया है, जो कि मेकर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आने वाला है। दरअसल इस फिल्म को कुवैत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित फिल्म को देश के सूचना मंत्रालय ने बैन कर दिया है। उनके ट्वीट के अनुसार, बीस्ट के प्रतिबंध का अनुमानित कारण फिल्म में 'पाकिस्तान का चित्रण' हो सकता है। इसके बाद से लगातार फैंस इस पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर क्यों ऐसा किया गया। ट्वीट में यह भी बताया गया है कि हाल ही में, देश में दुलकर सलमान की कुरुप और विष्णु विशाल-स्टारर एफआईआर जैसी फिल्मों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था। रमेश ने ट्विटर पर साझा किया, "#कुवैत में सूचना मंत्रालय द्वारा #बीस्ट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहिद-मृणाल स्टारर 'जर्सी' रिलीज के लिए तैयार

जल्द ही शाहिद कपूर के साथ क्रिकेट ड्रामा 'जर्सी' में नजर आने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का मानना है कि इंडस्ट्री में टाइपकास्ट होना कोई बड़ी बात नहीं और एक एक्टर को इसको ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहिए। मृणाल के लिए, स्क्रिप्ट का चयन इस बात पर निर्भर करता है कि जिस भूमिका की पेशकश की जा रही है, वह कितनी दिलचस्प है, और कहानी कैसी है। मृणाल ने कहा कि एक एक्टर को एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक शानदार टीम के साथ फिल्मों में कास्ट किया जाना अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। मुझे टाइपकास्ट होने का डर नहीं है क्योंकि मैं एक एक्टर होने के नाते जानती हूं कि मैं भूमिकाओं में क्या और कैसे अंतर कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सोचती हूं कि एक समान चरित्र निभाना वास्तव में मेरे लिए एक अच्छी चुनौती बन सकता है, क्योंकि तब एक एक्टर के रूप में यह मेरे लिए एक चैलेंज है कि मैं पर्दे पर इसे कैसे पेश करूं। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित 'जर्सी' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फोटो: Twitter/@shahidkapoor
फोटो: Twitter/@shahidkapoor

तमिल फिल्म 'ओह माई डॉग' 21 अप्रैल को होगी रिलीज

तमिल पारिवारिक मनोरंजन 'ओह माई डॉग' का वैश्विक प्रीमियर 21 अप्रैल होने वाला है। फिल्म वास्तविक जीवन के फिल्मी परिवार की तीन पीढ़ियों को एक प्रदुर्शत करेगी- विजयकुमार, अरुण विजय, जो अपनी खलनायक भूमिकाओं के लिए तमिल सिनेमा में प्रसिद्ध हैं, और अर्णव विजय, डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म अर्जुन (अर्नव) और एक अंधे पिल्ले (पपी) सिम्बा के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी प्रस्तुत करती है। कहानी उनकी इच्छाओं, प्राथमिकताओं, देखभाल, साहस, जीत, निराशाओं, दोस्ती, बलिदान, बिना शर्त प्यार और वफादारी को दिखाती है। सरोव शनमुगम द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण ज्योतिका-सूर्या द्वारा किया गया है। इसमें निवास प्रसन्ना का संगीत और गोपीनाथ का छायांकन है। 'ओह माई डॉग' प्राइम वीडियो और 2डी एंटरटेनमेंट के बीच चार-फिल्मी सौदे का एक हिस्सा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia