सिनेजीवन: 'डॉक्टर जी' से सामने आया आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक और तापसी ने शुरू की अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टरजी' का फस्र्ट लुक शेयर किया है और तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर फिल्म्स की घोषणा की थी और अब उन्होंने अपनी पहली फिल्म, ब्लरर की शूटिंग शुरू करने के साथ इसका शुभारंभ कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

डॉक्टर जी से सामने आया आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टरजी' का फस्र्ट लुक शेयर किया है। अभिनेता अपनी जेब में स्टेथोस्कोप के साथ एक चेक शर्ट के ऊपर एक डॉक्टर का सफेद कोट पहने और 'गाईनेकोलॉजी' नामक एक पुस्तक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आयुष्मान ने अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "डॉक्टर जी जाने के लिए तैयार हैं। अब शूटिंग शुरू होगी! हैशटैग डॉक्टर जी फर्स्टलुक"। आयुष्मान इन दिनों भोपाल में 'डॉक्टरजी' की शूटिंग कर रहे हैं। आयुष्मान द्वारा अपना पहला लुक पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद, उनका इंस्टाग्राम बॉलीवुड की टिप्पणियों से भर गया। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा, 'हैरी पॉटर'। अभिनेत्री कुब्रा सैत ने लिखा, 'गुडेस्ट लक क्यूट्स'। संगीतकार हर्षदीप कौर ने पोस्ट किया, "वाह !! इस के लिए तत्पर हूं। लुक को प्यार करो!" मनजोत सिंह ने टिप्पणी की, 'डॉक्टर जेंटलमैन'। शक्ति मोहन ने लिखा, 'सो क्यूट'। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें आयुष्मान रकुलप्रीत सिंह के साथ एक डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे।

तापसी पन्नू ने फिल्म "ब्लरर" की शूटिंग की शुरू

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर फिल्म्स की घोषणा की थी और अब उन्होंने अपनी पहली फिल्म, ब्लरर की शूटिंग शुरू करने के साथ इसका शुभारंभ कर दिया है। टीम ने अपने मुहूर्त शॉट से तस्वीरें साझा कीं है, जहां सभी निर्माताओं को उत्तराखंड में प्रमुख सितारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। फिल्म की पूरी टीम नैनीताल में शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। इस बीच तापसी ने फिल्म से अपने पति गुलशन देवैया से परिचित करवाते हुए लिखा, "Taking over the producer responsibility of revealing my star on board!" 'ब्लरर' की शूटिंग आंशिक रूप से नैनीताल की हेरिटेज इमारतों में माल रोड और रूसी बाईपास में की जाएगी। इसके अलावा भीमताल, भवाली सत्तल और मुक्तेश्वर जैसी जगहों पर कुछ सीन्स को कवर किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'आईबी 71' में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी पहली फिल्म 'आईबी 71' में नजर आएंगे। फिल्म उनके बैनर को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार सहयोग कर रही है। विद्युत ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की। उन्होंने लिखा: "मुझे एक्शन हीरो फिल्म्स में निर्माता के रूप में 'आईबी 71' शीर्षक से अपनी पहली फीचर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म रचनात्मक दिग्गज रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ बैनर का पहला सहयोग है। मैं इसे आपके आशीर्वाद और समर्थन के लिए अपना प्यार व्यक्त करने के लिए अत्यंत आभार और ईमानदारी से लिख रहा हूं।" आईबी 17' गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण के वादे को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। यह परियोजना टीम के काम और विश्वास का परिणाम है। मैं इसके लिए हमेशा के लिए आपका समर्थन चाहता हूं। मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। आपको आगे बढ़ने की शुभकामनाएं। आपने उम्मीद की है।" विद्युत ने घोषणा को 'नई शुरूआत' के रूप में टैग किया। फिल्मों के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विक्रम भट्ट ने 'द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट' से रेडियो पर किया डेब्यू

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने 26 जुलाई को लाइव होने वाले 'द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट' के साथ रेडियो में कदम रखा है। विक्रम ने कहा: "दुनिया में सबसे डरावनी चीज वह अंधेरा है जो कच्चे मानव मन के अंदर छिपा है। अब मैं दर्शकों को केवल ध्वनि की शक्ति के साथ एक डरावनी और अशुभ भूमि पर ले जा सकता हूं। डरावनी शैली मुझे बहुत प्यारी है। जैसा कि एक कहानीकार, सिनेमाई हॉरर को एक ऑडियो प्लेटफॉर्म पर लाना एक चुनौती के साथ-साथ एक साहसिक कार्य भी है।" "यह एक बहुत ही अलग जगह है जिसमें मैं कदम रख रहा हूं। मैं अपने श्रोताओं को भावनाओं के रोलरकोस्टर के माध्यम से लाने के लिए उत्सुक हूं, जिससे उन्हें पहले कभी नहीं इस तरह डरावनी और रोमांच का अनुभव हुआ होगा!" ऑडियो फिल्मों के संग्रह में भट्ट ऐसी कहानियां सुनाएंगे जो बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती हैं। छह अध्यायों के साथ, यह पहली बार होगा जब कोई बॉलीवुड निर्देशक रेडियो पर कहानियों की एक श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा। निशा नारायणन, निदेशक और सीओओ, रेड एफएम और मैजिक एफएम ने कहा "अब हम आपके लिए हिंदी फिल्म उद्योग के दिग्गजों में से एक विक्रम भट्ट के साथ 'द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट' लेकर आए हैं। उन्होंने हॉरर और थ्रिलर के क्षेत्र में फिल्मों की विरासत का निर्माण किया है और हमारे श्रोता और स्पाइन चिलिंग कंटेंट के बहुत रोमांच के लिए तैयार हैं ।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दोबारा प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, अंगद बेदी और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। नेहा धूपिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही यह कपल दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। नेहा और अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली तस्वीर के साथ यह खबर शेयर की है, जहां उनकी पहली बेटी मेहर भी दिख रही हैं। इस तस्वीर में नेहा धूपिया को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा- "हमें कैप्शन के बारे में सोचने के लिए 2 दिन लगे....सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था...धन्यवाद, भगवान।" नेहा के पोस्ट पर सेलेब्स उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia