'मांकडिंग' को लेकर अर्जुन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान, कहा- यह एक नियम है...

वर्तमान में, अर्जुन तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी में सर्विसेज के खिलाफ खेल रहे हैं, जहां उन्होंने 2.10 की शानदार इकॉनमी रेट के साथ दो विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा के आलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर ने मांकडिंग का समर्थन करते हुए कहा, "मैं उन लोगों से असहमत हूं जो इसे खेल भावना के खिलाफ बताते हैं।" अर्जुन ने क्रिकेटनेक्स्ट से कहा, "मैं पूरी तरह से मांकडिंग के पक्ष में हूं। यह नियम में है। जो लोग कहते हैं कि यह खेल भावना के खिलाफ है, मैं असहमत हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि मैं अपने रन अप में विकेट पर मार नहीं सकता। इसके लिए बहुत अधिक प्रयास करना पड़ेगा और मैं इसमें अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करूंगा लेकिन अगर कोई ऐसा करता है, तो मैं इसके पक्ष में हूं।"


वर्तमान में, अर्जुन रणजी ट्रॉफी में सर्विसेज के खिलाफ खेल रहे हैं, जहां उन्होंने 2.10 की शानदार इकॉनमी रेट के साथ दो विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की।

हाल ही में, गुवाहाटी में पहले मैच के दौरान भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को मांकडिंग करने का प्रयास किया था, जो 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने हस्तक्षेप किया और अपील वापस ले ली, यह कहते हुए कि यह शनाका को आउट करने तरीका सही नहीं था, जिसकी उन्होंने योजना बनाई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;