एशेज ट्राफी पर कोरोना का साया, मैच रेफरी डेविड बून कोविड संक्रमित, चौथे टेस्ट में हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मैच रेफरी डेविड बून कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह अगले सप्ताह सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से बाहर रहेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मैच रेफरी डेविड बून कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह अगले सप्ताह सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से बाहर रहेंगे। वह कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार दस दिनों के लिए क्वारंटीन हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को घोषणा की, "एशेज सीरीज के लिए आईसीसी मैच के रेफरी डेविड बून पीसीआर टेस्ट के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ब्यान में कहा, "पांच जनवरी से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए आईसीसी रेफरी के अंतरराष्ट्रीय पैनल के सदस्य स्टीव बर्नार्ड मैच रेफरी के रूप में कार्यभार संभालेंगे।" बून ने पूरी तरह से कोविड का टीका लगवाया हुआ था, जिसमें बूस्टर डोज भी शामिल है। वे कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार दस दिन के लिए क्वारंटीन रहेंगे।


सीए ने बयान में कहा, "हालांकि, डेविड बून 14 जनवरी से होबार्ट में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट के लिए मैच में वापसी कर सकते हैं।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ी, उनके परिवार, सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारियों का 27 दिसंबर से लगातार कोविड का टेस्ट किया जा रहा है। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड भी चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia