डेविड वॉर्नर को मिल गई गुम हुई बैगी ग्रीन कैप, वीडियो शेयर कर खुद दी जानकारी

डेविड वॉर्नर को उनकी खोई हुई बैगी ग्रीन कैप सिडनी में टीम होटल से मिली। उनका बैग बैक वहां कैसे पहुंचा यह साफ नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि सोशल मीडिया पर हार्दिक सार्वजनिक अपील के बाद अपनी खोई हुई "बैगी ग्रीन" टेस्ट कैप के साथ फिर से जुड़ने के बाद वह "ख़ुशी और राहत महसूस कर रहे हैं।''

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच अपने घरेलू एससीजी में अंतिम टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर मेलबर्न से सिडनी की टीम की उड़ान के दौरान वार्नर का बैगी ग्रीन उनके बैग से गायब हो गया। इसके बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के माध्यम से बैग के भावनात्मक मूल्य को व्यक्त करते हुए एक सार्वजनिक अपील की, जिसमें विशेष रूप से उनकी पसंदीदा बैगी ग्रीन कैप शामिल थी।

वार्नर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मैं खुश हूं और मुझे राहत मिली है कि मेरा बैगी मेरे हाथ में वापस आ गया है।कोई भी क्रिकेटर जानता है कि उनकी टोपी कितनी खास है और मैं इसे जीवन भर संजोकर रखूंगा। मैं इसे ढूंढने में शामिल सभी लोगों का बहुत आभारी हूं - क्वांटास टीम, माल ढुलाई कंपनी, होटल और हमारा अपना टीम प्रबंधन।

उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ दिनों में मेरे कंधों से काफी बोझ उतर गया है। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं इसलिए आप सभी को धन्यवाद।"


ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, "जिस बैग में उन्हें पैक किया गया था वह टीम होटल में मिला, जिसमें सारा सामान था। मंगलवार से कई स्थानों पर व्यापक खोज और सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के बावजूद लापता बैग की गतिविधियां अज्ञात हैं।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, "यह बड़ी राहत की बात है कि डेविड की टोपी मिल गई है और खोज में शामिल सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। हम वास्तव में इसकी सराहना करते हैं।"

37 वर्षीय बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ एससीजी में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेल रहा है। वह इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में प्रस्थान कर रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8695 रनों में से, उन्होंने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं।

वार्नर ने 34 रन बनाये जो कि क्रिकेट के लंबे प्रारूप में उनकी अंतिम पारी होने की संभावना है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के बारिश से बाधित दूसरे दिन 116-2 पर पहुंच गया।

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले के बाद, दो बार के क्रिकेट विश्व कप विजेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;