क्रिकेट मैच के दौरान बड़ा हादसा, इस बल्लेबाज को सर में लगी गंभीर चोट, अब नहीं खेल पाएगा मैच!

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंट लुसिया में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंट लुसिया में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी। इसके कारण अब वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

नॉत्र्जे की गेंद बोनर के हेल्मट पर लगी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी थी। हालांकि, वह 10 रन पर स्कोर पर कैगिसो रबादा का शिकार बने थे। 32 वर्षीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह पहले दिन कीरन पोवेल स्थानापन खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्वीट कर कहा, "बोनर के हेल्मट पर पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लगी थी जिससे उनके सिर पर चोट आई है। उनकी जगह फील्डिंग के लिए पोवेल उतरे।" विंडीज की टीम पहली पारी में 97 रन पर ऑलआउट हो गई थी। ऐसे में बोनर का इस तरह बाहर होना मेजबान टीम के लिए झटका साबित हो सकता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jun 2021, 12:47 PM