उमरान मलिक के डेब्यू को लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान, कहा- भारत के लिए खेलना...

आयरलैंड के खिलाफ मलहाइड में भारत का पहला टी20 मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से अंतर्राष्ट्रीय कैप मिलने को लेकर काफी चर्चाएं हुई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आयरलैंड के खिलाफ मलहाइड में भारत का पहला टी20 मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से अंतर्राष्ट्रीय कैप मिलने को लेकर काफी चर्चाएं हुई। लगभग दो घंटे की देरी के बाद मैच को 12 ओवर तक किया गया, मलिक को गेंदबाजी करने के लिए सिर्फ एक ओवर मिला, जिसमें 18 रन दिए, क्योंकि हैरी टेक्टर ने उन्हें मिड-ऑन के माध्यम से चार बाउंड्रियां लगाई। भारत के सात विकेट से जीत के बाद भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मलिक के लिए कई सारी बातें कही।

उन्होंने कहा, "जब आप पहली बार भारत के लिए खेलते हैं, तो ऐसे गेंदबाज और इतनी प्रतिभा को समय देना महत्वपूर्ण है। चाहे वह अच्छा दिन था या बुरा दिन अप्रासंगिक है। उनके लिए भारत के लिए खेलना ही एक बहुत बड़ी चीज है और यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं बहुत खुश हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिणाम कैसा रहा, अच्छा या बुरा।"


पांड्या ने कहा, "उनके या किसी के लिए भी भारत की ओर से खेलना बहुत बड़ी बात है। मैं उन्हें इस पल का आनंद लेने देना चाहता हूं, क्योंकि डेब्यू आप एक ही बार करते हैं।"

मलिक, दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव को पहले टी20 में मौका के साथ पांड्या ने कहा कि भारत हमेशा से ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप के लिए हर मैच के साथ बेहतर होने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

पांड्या ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों को विश्व कप चयन के लिए पर्याप्त अवसर दिए जाएंगे, जिससे टीम प्रबंधन को मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम चयन करने का समय मिल जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia