पाकिस्तान के श्रीलंका दौरे पर ग्रहण! पाक टीम का एक सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक सदस्य मलंग अली श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गॉल और कोलंबो में खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम बुधवार शाम को द्वीप राष्ट्र पर पहुंच गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक सदस्य मलंग अली श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गॉल और कोलंबो में खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम बुधवार शाम को द्वीप राष्ट्र पर पहुंच गई। विजि़टर्स टूरिंग पार्टी में 18 खिलाड़ी और 13 सदस्यीय टीम प्रबंधन शामिल है, जिसमें एक कोरोना संक्रमित पाए गए।

मालिश करने वाले सदस्य को पांच दिन की आइसोलेशन अवधि से गुजरना होगा और निगेटिव आने के बाद ही वह टीम में शामिल हो सकेंगे। विशेष रूप से, पाकिस्तान ने अपने दूर के दौरों पर मालिश करने वाले को नहीं बदला है।


ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर मलंग 16 जुलाई से शुरू हो रहे शुरूआती टेस्ट के लिए समय पर ठीक नहीं हो पाते हैं, तो टीम प्रबंधन को श्रीलंका के एक मालिश करने वालो किसी को नियुक्त करना होगा।

पाकिस्तान शुक्रवार से कोलंबो में ट्रेनिंग करेगा और गॉल में शुरुआती टेस्ट से पहले 11 से 13 जुलाई तक शहर में तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा। श्रीलंका वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी कर रहा है, जिसका दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;