India vs Sri lanka: दीपक हुड्डा ने वाइड बॉल के फैसले पर अम्पायर पर खोया आपा, बल्ला दिखाकर...

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है और लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपक हुड्डा को अगली गेंद पर एक रन मिला जिसके बाद वह अम्पायर से बहस में उलझ गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत की श्रीलंका पर पहले टी20 मैच में रोमांचक जीत में शीर्ष स्कोरर रहे दीपक हुड्डा एक वाइड बॉल फैसले पर मैदानी अम्पायर पर अपना आपा खो बैठे और उन्हें भला-बुरा कहा।
यह घटना भारतीय पारी के 18वें ओवर में हुई। हुड्डा ने कसुन रजिता की पांचवीं गेंद को खेलने की कोशिश की और ऑफ साइड की तरफ निकल आये। उन्होंने बाल को यह सोचकर जाने दिया कि इसे वाइड कहा जाएगा।

लेकिन मैदानी अम्पायर ने वाइड जैसा कोई सिग्नल नहीं दिया जिससे दीपक हुड्डा भड़क गए और उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है और लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपक हुड्डा को अगली गेंद पर एक रन मिला जिसके बाद वह अम्पायर से बहस में उलझ गए।


मंगलवार के मैच में हुड्डा ने 23 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 41 रन बनाये जिससे भारत ने 94/5 के स्कोर से उबरकर 162/5 रन बनाये। हुड्डा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच गुरूवार को पुणे में खेला जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;