मैनचेस्टर टेस्ट से पहले टीम इंडिया में कोरोना ने मचाई खलबली! अभ्यास सत्र हुआ रद्द

भारत और इंग्लैंड के बीच मेंचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवा और अंतिम टेस्ट पर खतरा मंडरा रहा है। बुधवार को भारतीय टीम का एक और कोचिंग स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत और इंग्लैंड के बीच मेंचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवा और अंतिम टेस्ट पर खतरा मंडरा रहा है। बुधवार को भारतीय टीम का एक और कोचिंग स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के एक और कोचिंग स्टाफ कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है जिसके चलते टेस्ट मैच के एक दिन पहले होने वाले अभ्यास सत्र को स्थगित कर दिया गया।

आजतक की खबर के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया ये शख्स टीम का फिजियो योगेश परमार है। कोरोना का ये मामला शुक्रवार से ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले पांचवें टेस्ट से पहले आया है।


बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य कोच और कोचिंग स्टाफ पहले ही कोरोना के चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह अभी लंदन में क्वारंटीन में हैं और टीम के साथ मैनचेस्टर नहीं गए। रिपोर्ट में यह माना गया है कि खिलाड़ियो और कोचिंग स्टाफ का बुधवार को टेस्ट किया गया जिसमें एक स्टाफ पॉजिटिव पाया गया।

गुरुवार को फिर से टीम के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया जिसका परिनाम का इंतजार किया जा रहा है। पूरी टीम को अगले आदेश तक होटल रुम में ही रहना है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Sep 2021, 5:37 PM