कप्तानी से हटाए गए इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान? जो रूट ने दिया जवाब

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को यहां एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान केवल 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को यहां एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान केवल 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 0-2 से पीछे है और एशेज पाने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं, क्योंकि टीम गाबा में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट और एडिलेड ओवल में दूसरा टेस्ट 275 रनों से हार गई थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान रूट ने कहा, "केवल एक चीज जिसे लेकर मैं चिंतित हूं वह है जीत। मेलबर्न में अच्छी शुरुआत और यह सुनिश्चित करना कि हम पहले कुछ घंटों में बेहतर प्रदर्शन करें।"


कप्तान ने एडिलेड हार के बाद अपनी टिप्पणी को भी स्पष्ट किया, जहां उन्होंने तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड, जिमी एंडरसन और बेन स्टोक्स की शॉर्ट-पिच डिलीवरी को टीम के लिए नुकसान बताया था। सेन रेडियो ने रूट के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि कई मौकों पर हमें वह गेंदें थोड़ी गलत लगी थी।"

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि तेज गेंदबाज अक्सर गलती करते हैं, क्योंकि वे सभी असाधारण गेंदबाज हैं। यह किसी एक की गलती नहीं थी, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती थी।" कप्तान ने यह भी कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM