चेन्नई टेस्ट से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर

इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉवले कलाई में चोट के कारण शुक्रवार से भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉवले कलाई में चोट के कारण शुक्रवार से भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया कि क्रॉवले मंगलवार को अभ्यास के लिए मैदान पर अपने ड्रेसिंग रूम से बाहर आ रहे थे कि तभी वह फर्श पर फिसल गए और उनके कलाई में चोट लग गई।

ईसीबी ने कहा, " स्कैन में इस बात की पुष्टि हुई है कि क्रॉवले की कलाई में चोट लगी है। और अब इंग्लैंड की मेडिकल टीम अगले कुछ सप्ताह तक उनके चोट पर नजर रखेगी।"


क्रावले ने श्रीलंका दौरे पर चार पारियों में केवल 35 रन ही बनाए थे। हालांकि ओली पोप अब कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वह बुधवार को ही टीम से जुड़ गए थे। वह भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध हैं। पोप ने भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए दो दिन पहले अभ्यास शुरू कर दिया है। उन्होंने ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैचों में 645 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड टीम: जो रूट (कप्तान), जैक क्रॉली ( शुरुआती दो टेस्ट से बाहर), डोमिनिक सिबली, रोरी बर्न्स, ओली पोप, डैन लॉरेंस, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन फ़ॉक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, डोमिनिक बेस, जैक लीच, ऑली स्टोन।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia