पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की मां का निधन, शोएब और भज्जी ने जताया शोक

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की सूचना दी। सूचना के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह सहित क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की सूचना दी। सूचना के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह सहित क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया। हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, "मेरी मां मेरी सब कुछ है, अल्लाह ताला की इच्छा से वह जन्नत में चली गईं। अंतिम संस्कार की नमाज इस्लामाबाद के सेक्टर एच-8 में होगी।"

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर लिखा, "इस कठिन समय के दौरान मेरी आपके साथ हार्दिक संवेदनाएं हैं। उन्हें शांति मिले। मेरे भाई मजबूत बनो। वाहेगुरु मेहर करे।"


पाकिस्तान बल्लेबाज शोएब मलिक ने ट्वीट किया, "हम सभी इस कठिन समय में आपके साथ हैं भाई।"

बता दें कि, 46 वर्षीय अख्तर के पास 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 161 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM