जब खराब फिल्डिंग के चलते शार्दुल ठाकुर पर बुरी तरह भड़क गए कोहली, हैरान करने वाला था कैप्टन का रिएक्शन!

भारतीय कप्तान विराट कोहली मंगलवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पर अपना आपा खो बैठे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय कप्तान विराट कोहली मंगलवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पर अपना आपा खो बैठे। मैच के दौरान इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर में मेहमान टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने गेंद को लेग साइड की तरफ खेला।

ठाकुर ने इसके बाद गेंद को फील्ड करके स्टंप्स की तरफ थ्रो किया, जो स्टंप्स से काफी दूर गया। इसकी वजह से इंग्लैंड ने दो रन ले लिए। बाद में ठाकुर को कोहली से माफी मांगते हुए देखा गया। लेकिन कोहली तेज गेंदबाज ठाकुर के प्रयास से खुश नहीं थे।



कोहली ने 46 गेंदों पर 77 रनों की आक्रामक पारी खेली थी। उनके इस पारी के दम पर भारत ने छह विकेट पर 156 रन का स्कोर बनाया। हालांकि इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने 52 गेंदों पर 83 रनों की नाबाद पारी खेलकर इंग्लैंड को आठ विकेट से जीत दिला दी।

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच चौथा मैच गुरुवार को खेला जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia