India Vs South Africa Test: मयंक के बाद कप्तान कोहली का कमाल, विराट ने ठोका टेस्ट करियर का 26वां शतक

भारत के लिए दूसरे दिन की शुरुआत बेहतरीन रही। कोहली और रहाणे ने तीन विकेट पर 273 रनों ने आगे खेलना शुरू किया और मेहमान टीम के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया। कोहली ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और कई आक्रामक शॉट भी लगाए।

फोटो: @BCCI
फोटो: @BCCI

नवजीवन डेस्क

पुणे के एमसीए स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ दिया है। यह कोहली के करियर का 26वां टेस्ट शतक है। कोहली के शतक के बदौलत दूसरे दिन लंच तक टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। मेजबान टीम ने लंच तक तीन विकेट के नुकसान पर 356 रन बना लिए थे। कप्तान कोहली के साथ अजिंक्य रहाणे क्रीज पर टिके हुए हैं।

फोटो: @BCCI
फोटो: @BCCI

भारत के लिए दूसरे दिन की शुरुआत बेहतरीन रही। कोहली और रहाणे ने तीन विकेट पर 273 रनों ने आगे खेलना शुरू किया और मेहमान टीम के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया। कोहली ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और कई आक्रामक शॉट भी लगाए, जबकि रहाणे ने एक-दो रन निकालकर उनका साथ निभाया। जल्द ही रहाणे ने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया।

फोटो: @BCCI
फोटो: @BCCI

दूसरी ओर, कोहली भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए चौके के साथ अपना शतक पूरा किया। इस साल टेस्ट क्रिकेट में कोहली का यह पहला शतक है। दक्षिण अफ्रीका की ओर से अबतक कगीसो रबादा को ही सफलता मिल पाई है। उन्होंने मैच के पहले दिन तीन विकेट चटकाए थे।

फोटो: @BCCI
फोटो: @BCCI
लोकप्रिय