महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर, ऋषभ के लिए की कामना

भारतीय क्रिकेटरों का एक दल सोमवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचा और यहां दर्शन करने के साथ उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान भी किया। इस मौके पर उन्हेंने अपने साथी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय क्रिकेटरों का एक दल सोमवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचा और यहां दर्शन करने के साथ उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान भी किया। इस मौके पर उन्हेंने अपने साथी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना की। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया और उसके बाद महाकाल का पंचामृत पूजन किया। यहां पहुंचने वाले क्रिकेटरों में सूर्य कुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं।

बताया गया है कि यहां इन क्रिकेटरों ने पूजा और अनुष्ठान करने के साथ अपने साथी क्रिकेटर ऋषभ पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है।


गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 जनवरी को वनडे मैच खेला जाना है। मैच के लिए दोनों टीम इंदौर पहुंच चुकी हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम के खिलाड़ी उज्जैन दर्शन करने पहुंचे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;