आईपीएल 14 : मुंबई ने हैदराबाद को 13 रन से हराया, अंक तालिका में पहुंची शीर्ष पर

मौजूदा चैंपिनय मुंबई इंडियंस ने चेन्नई में खेले गए आईपीएल के 9वें मैंच में हेदराबाद को 13 रन से हरा दिया। इसके साथ ही मुंबई प्वाइंट टेबिल में शीर्ष पर पहुंच गई है।

फोटो : @IPL
फोटो : @IPL
user

आईएएनएस

मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर कम स्कोर बनाने के बावजूद जीत दर्ज की है। मौजूदा चैंपियन मुंबई ने शनिवार को चैन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के नौंवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर आलआउट कर दिया।सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 43 और कप्तान डेविड वार्नर ने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्को की बदौलत 36 रन बनाए। विजय शंकर ने 28 रन बनाए।

मुम्बई इंडियंस के लिए राहुल चाहर और और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन, जबकि क्रुणाल पांड्या व जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय