IPL 2021: मुंबई इंडियंस की चैंपियन तैयारी, अबू धाबी के लिए रवाना हुए खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने से पहले यूएई की राजधानी अबू धाबी के लिए रवाना हो गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने से पहले यूएई की राजधानी अबू धाबी के लिए रवाना हो गई है। फ्रैंचाइजी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक तस्वीर साझा की, जिसमें टैलेंट स्काउट आर विनय कुमार को फ्लाइट में 'अबू धाबी बाउंड' के रूप में कैप्शन के साथ दिखाया गया है।

उन्होंने ऑफ स्पिनर जयंत यादव का फुल ट्रैवल गियर में एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन लिखा था, ऑफ वी गो! काउंटडाउन शुरू हो गया है। इससे पहले, बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण मई में रुका हुआ आईपीएल2021 का शेष भाग 19 सितंबर से यूएई में आयोजित किया जाएगा।


टीम के भारतीय सदस्य शुक्रवार को यूएई के लिए रवाना होने वाले पहले खिलाड़ियों में शामिल हैं। क्वारंटीन के बाद, टीम अबू धाबी में अपना प्री-सीजन कैंप शुरू करेगी। पिछले दो सप्ताह से फ्रेंचाइजी ने घनसोली में रिलायंस कॉरपोरेट पार्क के अंदर जियो स्टेडियम में घरेलू खिलाड़ियों के लिए तैयारी शिविर का आयोजन किया था।

एक अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरने के बाद, खिलाड़ियों ने मुंबई में मानसून के मौसम को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध विशेष सुविधाओं और सेटअप के साथ अपना प्रशिक्षण शुरू किया।
मुंबई 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक ब्लॉकबस्टर संघर्ष में अपने अभियान को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।


पांच बार के आईपीएल विजेता अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स शीर्ष पर है। दुबई में कुल 13 मैच होंगे। शारजाह 10 मैचों की मेजबानी करेगा जबकि अबू धाबी आठ मैचों की मेजबानी करेगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia