IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स में होंगे कई बड़े बदलाव? जानें किसकी होगी छुट्टी और किसे मिल सकता है मौका

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने आईपीएल के 14वें सीजन में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से मिली हार के बाद टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने आईपीएल के 14वें सीजन में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से मिली हार के बाद टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं। उन्होंने संकेत दिए हैं कि टीम प्रबंधन आंद्रे रसल को बल्लेबाजी आर्डर में ऊपर भेज सकती है, जबकि कीवी गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। हसी ने कहा, " हमें अहम समय साझेदारी निभाने की जरूरत है। हो सकता है कि आंद्रे रसल नंबर तीन या नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं। रसल 15 गेंदों पर 30 या 40 रन बना सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर रसल नंबर तीन पर उतरते हैं तो हम 200 का स्कोर बना सकते हैं।"

उन्होंने कहा, " लेकिन इस मैच में ऐसा नहीं हो सका। हमें सभी रणनीतियों पर विचार करना होगा।"

हसी ने फग्र्यूसन को अंतिम एकादश में शामिल करने का संकते देते हुए कहा, " हां, वह शामिल हो सकते हैं। वह न्यूजीलैंड के शानदार गेंदबाज हैं। पिछले साल भी उन्होंने कोलकाता के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और अब बाकी बचे मैचों में भी उनका चयन हो सकता है। कुछ बचे मैचों को जीतने के लिए हमें मुश्किल निर्णय लेने होंगे।"

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पांच मैचों में अब तक केवल 80 रन ही बनाए हैं। लेकिन टीम के मेंटर ने गिल का समर्थन करते हुए कहा, " गिल का क्लास स्थाई है और वह सर्वाधिक रनों के साथ सीजन का समापन करेंगे।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Apr 2021, 6:30 PM