IPL 2023: क्या अब फिल्म में नजर आने वाले हैं किंग कोहली! Star Sports का वीडियो देख फैन्स के मन में उठे सवाल

आरसीबी के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है? इस प्रोमो की शुरुआत, ‘जोर लगा, शोर मचा, हाथ हिला के ले तू मजा’ के बोलों से होती है।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस साल टूर्नामेंट की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। इस बीच टूर्नामेंट को लेकर कई तरह की हलचल शुरू हो गई है। इसी कड़ी में आरसीबी के स्टार और पूर्व कप्तान और विराट कोहली का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैन्स के बीच नजर आ रहे हैं और एक्टिंग भी करते दिख रहे हैं। इस प्रोमो की शुरुआत, ‘जोर लगा, शोर मचा, हाथ हिला के ले तू मजा’ के बोलों से होती है।

यह वीडियो दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें विराट कोहली फैन्स के बीच नजर आ रहे हैं और कुछ एक्टिंग भी कर रहे हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद कई फैन्स यह पूछ रहे हैं कि क्या कोहली फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं और उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है की कोहली का यह वीडियो किसी फिल्म का है या आईपीएल से जुड़ा है या फिर कुछ और है।


हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच में विराट कोहली ने करीब सवा तीन साल बाद शानदार पारी खेली और शतक जड़ा। कोहली ने इस पारी में 186 रन बनाए जिसमें 15 चौके शामिल हैं। भले टेस्ट में कोहली का बल्ला कई महीने के बाद चला हो, लेकिन उन्हें दुनिया में क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों में कोहली दूसरे नंबर पर हैं। पहले नंबर पर काबिज सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक हैं, जबकि कोहली 75 शतक लगाकर दूसरे स्थान पर हैं।

आईपीएल में आरसीबी की टीम इस प्रकार हैः फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोर, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप। वहीं इस बार ऑक्शन के बाद सोनू यादव, अविनाश सिंह, राजन कुमार, मनोज भंडागे, विल जैक्स, हिमांशू शर्मा और रीस टॉपली भी टीम में शामिल हो गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;