T20 World Cup: WI ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए कसी कमर! टीम में शामिल हुआ IPL में धमाल मचाने वाला ये खिलाड़ी

टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम सुपर 12 में अपने दो मैच हार चुकी है। वहीं, पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मैककॉय को पैर की उंगली में चोट लग गई थी। जिसके कारण उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ आगामी मैच के लिए कमर कस ली है। विंडीज टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला होगा। वेस्टइंडीज के पूर्व टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर को तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया हैं। आईसीसी की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने होल्डर को मैककॉय की जगह टीम में लेने की अनुमति दी है।

आपको बता दें, टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम सुपर 12 में अपने दो मैच हार चुकी है। वहीं, पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मैककॉय को पैर की उंगली में चोट लग गई थी। जिसके कारण उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

होल्डर, जो टीम के साथ यात्रा करने के लिए रिजर्व में रखे गए हैं, वह गुरुवार को टीम के बाकी सदस्यों के साथ जुड़ेंगे और शुक्रवार को होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए चयनित होंगे।

आईपीएल 2021 की बात करें तो होल्डर काफी सफल रहे थे। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 8 मैचों में 16 विकेट झटके थे। इसके अलावा लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 85 रन भी बनाए। बता दें, मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज के लिए विश्व कप का आगाज अच्छा नहीं रहा और उसे अब तक खेले गए दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia