IND vs IRE: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में आयरलैंड के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर की तस्वीरें

बीसीसीआई ने टीम की रवानगी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें बुमराह, रुतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

फोटो: @BCCI
फोटो: @BCCI
user

नवजीवन डेस्क

जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए मंगलवार सुबह आयरलैंड के लिए रवाना हो गयी । बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर टीम के आयरलैंड रवाना होने की तस्वीरें जारी की हैं।

बीसीसीआई के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी टीम की रवानगी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें बुमराह, रुतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी20 मैच 18, 20 और 23 अगस्त को डबलिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेले जाएंगे। भारत और आयरलैंड ने जून 2022 में दो मैचों की टी20 श्रृंखला खेली, जिसमें मेहमान टीम ने श्रृंखला 2-0 से जीती। हालांकि मेजबान टीम जीत के करीब पहुंच गई थी।

श्रृंखला में कई वापसी होंगी, जिसमें अनुभवी तेज गेंदबाज बुमराह की वापसी होगी, जो 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने आखिरी मैच के बाद से पीठ की चोट से जूझ रहे थे। तेज गेंदबाज को पहली बार टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है। 


कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी लम्बर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण अगस्त 2022 से एक्शन से बाहर रहने के बाद वापसी की है। रुतुराज गायकवाड़, जिन्हें हांगझाऊ में आगामी एशियाई खेलों में भाग लेने के लिए एक युवा टीम का कप्तान बनाया गया था, श्रृंखला में बुमराह के डिप्टी होंगे।

आयरलैंड दौरे के लिए रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद को भी शामिल किया गया है, साथ ही रुतुराज गायकवाड़ को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

भारतीय टीम: जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, शाहबाज़ अहमद, संजू सैमसन, जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;