टी20 वर्ल्ड कप : भारत के खिलाफ आज होने वाले मैच में खेलेंगे न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल फिट

आज भारत के खिलाफ होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के मैच में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल फिट बताए जा रहे हैं। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। लेकिन न्यूजीलैंड के कोच ने कहा है कि गुप्टिल अब फिट हैं और वे आज का मैच खेलेंगे।

Getty Images
Getty Images
user

आईएएनएस

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो की भिड़ंत होने वाली है। इस मैच में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजी मार्टिन गुप्टिल का खेलना तय हो गया है। वह पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में चोटिल हो गए थे। गुप्टिल ने पाकिस्तान के मैच में 20 गेंदों में 17 रन बनाए थे, इस दौरान हारिस राऊफ की एक गेंद पर चोटिल हो गए थे। शारजाह में हुए इस मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं जिसकी वजह से वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेले थे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि गुप्टिल रविवार को भारत के खिलाफ मैच खेलेंगे।

स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को बताया, गुप्टिल कुछ समय के लिए चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को अभ्यास किया था इसके बाद शनिवार को भी अभ्यास करते नजर आए थे, इसलिए यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह उपलब्ध हैं और चयन के लिए फिट हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia