पाकिस्तानी क्रिकेटर को दौरा रद्द होने पर लगी मिर्ची, हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को लेकर ये क्या कह दिया?

पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पर टिप्पणी करते हुए मजाक उड़ाया है। न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पर टिप्पणी करते हुए मजाक उड़ाया है। न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था। हफीज जिन्होने पाकिस्तान के लिए 50 से ज्यादा टेस्ट और 218 वनडे खेले हैं, न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से नाराज है।

न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था। हफीज ने चार्टर फ्लाइट से दुबई जा रहे न्यूजीलैंड की टीम की पाकिस्तानी इमिग्रेशन से गुजरते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, ब्लैककैप्स को सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तान बलों की सुरक्षा के लिए धन्यवाद। एक ही मार्ग पर आश्चर्य है और वही सुरक्षा बल हैं लेकिन आज कोई खतरा नहीं?


न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने इस्लामाबाद से उड़ान के बाद रविवार सुबह दुबई पहुंचने वाले खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

एनजेडसी ने ट्वीट किया, ब्लैककैप्स कल रात (न्यूजीलैंड समय) एक चार्टर फ्लाइट से इस्लामाबाद से रवाना होने के बाद दुबई पहुंचे हैं। 34 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की टुकड़ी अब अपने दुबई होटल में आराम कर रही है और 24 घंटे के सेल्प आइसोलेशन की अवधि से गुजर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia