IPL 2021: खिताब जीत सकती है दिल्ली कैपिटल्स, जानें कोच कैफ ने क्यों और किसके दम पर किया ये दावा

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके दम पर वह इस बार खिताब जीत सकती है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके दम पर वह इस बार खिताब जीत सकती है। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

कैफ ने कहा, " इस साल हम एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और दिल्ली कैपिटल्स टीम का यही लक्ष्य है। हमारे पास खिताब जीतने वाले खिलाड़ी हैं। पिछले साल हम काफी करीब थे और इस साल अच्छी बात ये है कि ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेली है। वे लय में हैं और अच्छी लय के साथ आईपीएल में जा रहे हैं।"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने शनिवार को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में टीम के पहले अभ्यास सेशन में भाग लिया। उन्होंने कहा कि अभ्यास के दौरान खिलाड़ी कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे हैं।

कैफ ने कहा, " खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। एक कोचिंग ग्रुप के रूप में हमने फैसला किया है कि अब हमें फील्डिंग स्किल्स पर भी ध्यान देना चाहिए। खिलाड़ियों ने लाइट्स के अंदर कैच पकड़ने की प्रक्टिस की है। यह एक अच्छा सेशन था।" दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Apr 2021, 3:45 PM
लोकप्रिय