पंत ने भयानक सड़क हादसे को याद कर कहा- लगा था कि मेरा समय इस दुनिया में खत्म हो गया

स्टार स्पोर्ट्स की 'बिलीव' सीरीज मेंं पंत ने पहली बार हादसे के बारे में बात की है। कार्यक्रम 1 फरवरी शाम 7 बजे स्टार स्पोर्ट्स पर विशेष रूप से प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो में पंत 2022 में हुई घातक कार दुर्घटना के भयावह क्षणों को याद करते दिख रहे हैं।

पंत ने भयानक सड़क हादसे को याद कर कहा- लगा था कि मेरा समय इस दुनिया में खत्म हो गया
पंत ने भयानक सड़क हादसे को याद कर कहा- लगा था कि मेरा समय इस दुनिया में खत्म हो गया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उनके फैंस के लिए 30 दिसंबर 2022 का दिन काफी मनहूस था। उस दिन ऋषभ पंत जब अपनी मर्सिडीज एसयूवी कार से नई दिल्ली से रूड़की जा रहे थे तो वो एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची थी।उस भयानक सड़क हादसे को याद करते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि उस समय उनको लगा कि उनका समय इस दुनिया में पूरा हो गया।

दुर्घटना में पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया था और उनके माथे पर दो चोटें आई थीं। यह 26 साल का विकेटकीपर बल्लेबाज तब से क्रिकेट से दूर है। स्टार स्पोर्ट्स की 'बिलीव' सीरीज़ के साथ एक बातचीत में पंत ने कहा, "जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि यह और अधिक गंभीर हो सकता था।"


पंत ने पहली बार इस हादसे के बारे में बात की। यह कार्यक्रम गुरुवार (1 फरवरी) शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विशेष रूप से प्रसारित किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए प्रोमो में पंत ने 2022 के अंत में अपनी घातक कार दुर्घटना के भयावह क्षणों को स्पष्ट रूप से याद किया।

उस दुर्घटना के एक साल से अधिक समय बाद, पंत अब ठीक हो गए हैं और जल्द ही एक्शन में लौटने की संभावना है। खेल की उथल-पुथल भरी दुनिया में जीत की कहानियां अक्सर विपरीत परिस्थितियों की गहराइयों से सामने आती हैं। ऐसी ही कहानी है भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत की, जिनका निराशा के कगार से सफलता के शिखर तक का सफर लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का काम करता है। पूरा देश अब पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;