ऋषभ पंत ने गाबा में कुछ ऐसा किया कि वायरल हो गया वीडियो, लोग बोले- ये इस सीजन के दर्शनीय पलों में से एक, देखें वीडियो

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए। पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वाक्य दरअसल तब का है जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन और निचले क्रम के बल्लेबाज कैमरून ग्रीन क्रीज पर मौजूद थे। ट्वीटर पर एक यूजर ने पंत का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पंत की इसी वीडियो को लेकर एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "स्पाइडरमैन भूल जाओ। तूने चुराया मेरे दिल का चैन। सिर्फ पंत ही ऐसा कर सकते हैं।"

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्लेज गेम में टिम पेन कहते है कि कम से कम मेरे टीम के खिलाड़ी मुझे पसंद करते है और वहीं ऋषभ पंत कहते है कि 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' तूने चुराया मेरे दिल का चेन।"


एक और यूजर ने लिखा, "ऋषभ पंत का विकेट के पीछे बड़े आराम से स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाना इस सीजन के दर्शनीय पलों में से एक है। गोल्ड।"

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी दूसरी पारी में 294 रन पर ऑलआउट कर दिया और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने के लिए मेहमान टीम को अब 328 रन का लक्ष्य मिला है।

ऑस्ट्रेलिया के मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने बारिश बाधित चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट खोए चार रन बना लिए है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चार ने चार और युवा बल्लेबाजी शुभमन गिल शून्य रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 336 रन के स्कोर पर आउट हो गई थी जिससे ऑस्ट्रेलिया को इस निर्णायक मुकाबले में 33 रनों की ही बढ़त मिल पाई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia