Asia Cup 2023 के फाइनल की टिकटों की बिक्री शुरू, जानें क्या है कीमत, कैसे खरीदें टिकट?

अगर आप भी एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला देखने का मन बना रहे हैं तो https://pcb.bookme.pk/fixtures/asia-cup-2023 पर क्लिक करते हुए अपना टिकट बुक कर सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 में लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्‍तान को 228 रन से हराया था अब दूसरे मैच में मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ 41 रन से जीत हासिल की है। इस बीच एशियाई क्रिकेट परिषद ने फाइनल के टिकटों की ब्रिकी भी शुरू कर दी है।

एशिया कप के फाइनल के टिकट की कीमत सिर्फ 2 डॉलर से शुरू होकर 125 तक निर्धारित की गई है। टिकटों के लिए चार श्रेणियां ए, बी, सी और डी रखी गई हैं। सभी श्रेणियों के टिकट की कीमत अलग-अलग है। प्रीमियम श्रेणी ए (वीआईपी) की कीमत 125 डॉलर रखी गई है। फाइनल के लिए टिकटों की बिक्री कल शाम 7:30 बजे से शुरू हो चुकी है। अभी भी बड़ी संख्‍या में टिकट उपलब्‍ध हैं। फाइनल मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा।


अगर आप भी एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला देखने का मन बना रहे हैं तो https://pcb.bookme.pk/fixtures/asia-cup-2023 पर क्लिक करते हुए अपना टिकट बुक कर सकते हैं। फिलहाल काफी संख्‍या में टिकट उपलब्‍ध हैं। अगले कुछ घंटे में सारे टिकट बिकने की उम्‍मीद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */