पश्चिम बंगाल में चौंकाने वाली घटना, सौरव गांगुली की जमीन पर जबरन कब्जे की कोशिश! जांच में जुटी पुलिस

शिकायत गांगुली की निजी सचिव तान्या भट्टाचार्य द्वारा दायर की गई है, जिन्होंने दावा किया कि सुप्रियो भौमिक नाम के एक व्यक्ति ने गांगुली की क्रिकेट अकादमी के नाम पर पंजीकृत भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले की पुलिस ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत की जांच शुरू कर दी है। शिकायत गांगुली की निजी सचिव तान्या भट्टाचार्य द्वारा दायर की गई है, जिन्होंने दावा किया कि सुप्रियो भौमिक नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में दक्षिण 24 परगना जिले में महेशतला पुलिस स्टेशन के तहत एक क्षेत्र में गांगुली की क्रिकेट अकादमी के नाम पर पंजीकृत भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की।

पुलिस शिकायत में, भट्टाचार्य ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा विरोध किए जाने पर, भौमिक और उनके कुछ सहयोगियों ने गालियां दीं। भट्टाचार्य ने शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे फोन पर भी बुलाया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया।


आरोपी व्यक्ति को महेशतला थाने में तलब कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने घटना से इनकार करते हुए आरोप लगाया है कि अनैतिक गतिविधियों का विरोध करने पर उसे सुरक्षाकर्मियों द्वारा फंसाया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;