आखिरी 3 टेस्ट से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, जानें किस वजह से कट रहा है पत्ता

श्रेयस अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन क्षेत्र में दर्द की शिकायत की है जिसके बाद उन्हें इसकी जांच के लिए बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेजा जाएगा जबकि तीसरे टेस्ट के लिए पूरी टीम की प्लेइंग किट विजाग से सीधे राजकोट पहुंच गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैचों में बाहर हो सकते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रेयस अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन क्षेत्र में दर्द की शिकायत की है जिसके बाद उन्हें इसकी जांच के लिए बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेजा जाएगा जबकि तीसरे टेस्ट के लिए पूरी टीम की प्लेइंग किट विजाग से सीधे राजकोट पहुंच गई है।

इंडियन एक्सप्रेस ने बताया, "अय्यर ने भारतीय टीम प्रबंधन और मेडिकल स्टाफ को सूचित किया है कि 30 से अधिक गेंदें खेलने के बाद उनकी पीठ अकड़ जाती है और फॉरवर्ड डिफेंस खेलते समय उनकी कमर में दर्द महसूस होता है। सर्जरी के बाद वह पहली बार इस समस्या का सामना कर रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है। वह बाद में एनसीए जाएंगे।"

अय्यर ने हैदराबाद और विजाग में खेले गए पहले दो टेस्ट में 35, 13, 27, 29 के स्कोर दर्ज किए हैं।

उम्मीद है कि चयन समिति शुक्रवार को पांच मैचों की श्रृंखला के शेष मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा करेगी। यदि अय्यर को बाहर रखा जाता है, तो चयनकर्ताओं को उनके प्रतिस्थापन पर निर्णय लेना होगा।

छोटे ब्रेक पर चल रही टीम इंडिया के 11 फरवरी को राजकोट में पहुंचने की उम्मीद है और अगले दिन से ट्रेनिंग शुरू होने की संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;